- रैकेट में कई आंगनबाड़ी सेविकाओं के शामिल होने की है संभावना

- निशाने पर होती थी कम उम्र की ग‌र्ल्स

PATNA CITY : आलमगंज थाना के बजरंगपुरी एरिया से पकड़े गए सेक्स रैकेट में और भी लोगों के शामिल होने के सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं। रैकेट में कई आंगनबाड़ी सेविका के शामिल होने की भी संभावना है। शनिवार को पुलिस के सामने इन बातों का खुलासा भी हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ममाले की जांच कर रही पुलिस टीम ने सेक्स रैकेट की संचालिका पिंकी का मोबाइल नंबर खंगालने में जुट गई है। पुलिस को उम्मीद है कि पिंकी के कान्टैक्ट को खंगालने पर रैकेट में शामिल दूसरे लोगों और आंगनबाड़ी सेविकाओं के बारे में पता चल सकेगा।

निशाने पर थी कम उम्र की ग‌र्ल्स

पूछताछ के दौरान संचालिका पिंकी ने इस बात को स्वीकार किया कि रैकेट में शामिल करने के लिए कम उम्र की ग‌र्ल्स उसके निशाने पर हुआ करती थी। उसने अपनी रैकेट में आंगनबाड़ी सेविकाओं के अलावा कई ग‌र्ल्स को भी शामिल किया। पिंकी ने ग‌र्ल्स को कम टाइम में ज्यादा मनी अर्न करने का लालच दिया था।

सैलरी से नहीं होती थी पूर्ति

आंगनबाड़ी की सेविका बनने के बाद पिंकी को जो सैलरी मिलती थी, उससे उसकी पूर्ति नहीं हो रही थी। जिसके बाद वह सेक्स रैकेट चलाने के गोरख धंधे में आई।

पटना सिटी में चलेगी ऑपरेशन

पुलिस ने साफ कर दिया है कि पटना सिटी के किसी भी एरिया में सेक्स रैकेट के गोरख धंधे को चलने नहीं दिया जाएगा। पटना पुलिस पूरे एरिया में एक स्पेशल ऑपरेशन चलायेगी। एसएसपी मनु महाराज की ओर से इस बारे में खास इंस्ट्रक्शन भी दिया गया है। पुलिस ने लोकल पब्लिक से इस मामले में हेल्प करने की अपील की है।

Posted By: Inextlive