- 7 महिलाओं को पुलिस ने किया अरेस्ट, साथ देने वाला रिक्शा चालक भी धराया

- पटना जंक्शन एरिया में सेक्स वर्कर का फैला है जाल

PATNA: स्टेशन एरिया में भइया जरा संभल कर चलना। ग‌र्ल्स और फिमेल्स के चक्कर में पड़े कि गए काम से। इनकी अदाओं को अगर नजर अंदाज नहीं किया तो बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। यहां तक कि इनके चक्कर में पड़ते ही आप लुट जाओगे। कैश मनी और सामान लूटने में शातिर हसीनाओं के गुर्गे आपकी जमकर पिटाई भी कर देंगी। बेहतर है कि इन्हें नजर अंदाज कर चुप चाप अपने काम में निकल जाएं। दरअसल, एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर कोतवाली थाने की पुलिस ने स्टेशन एरिया से 7 महिलाओं को अरेस्ट किया है। इनके साथ ही एक रिक्शावाला को भी पकड़ा है। ये सभी मेल पर्सन को अपना शिकार बनाती थीं। पहले तो उन्हें जाल में फंसाती हैं, फिर रात के अंधेरे में सुनसान एरिया में जाकर उनके साथ लूटपाट करती हैं।

ट्रेन के पैसेंजर्स होते निशाने पर

सेक्स का गोरखधंधा करने वाली फिमेल्स का मेन अड्डा पटना जंक्शन है। शाम ढलते ही अपने शिकार की खोज में ग‌र्ल्स और फिमेल्स पटना जंक्शन के अलग-अलग प्लेटफॉमरें पर घूमती हैं। ट्रेन के इंतजार में बैठे अकेले मेल पर्सन को निशाना बनाती हैं। बात बनते ही होटल जाने की तैयारी होती है। स्टेशन के बाहर रिक्शा या ऑटो वाला पहले से खड़ा होता है, जो इस धंधेवाली ग‌र्ल्स या फिमेल्स का अपना गुर्गा होता है। रिक्शा या ऑटो पर सवार होकर ये वैसे ही होटलों में जाती हैं, जहां रूम खाली नहीं मिलते। इसके बाद तलाश होती है सन्नाटा व घने अंधेरे वाले स्थान की। वहां पहुंचते ही मेल पर्सन के साथ शुरू हो जाती है लूटपाट। इस बीच मेल पर्सन की खूब पिटाई भी होती है। ये सिलसिला लंबे टाइम से चला आ रहा है।

गांजा भी बेचती हैं ये महिलाएं

सेक्स रैकेट में शामिल फिमेल्स गांजा की भी सप्लाई करती हैं। अरेस्टिंग के दौरान कुछ फिमेल्स के पास से पुलिस ने गांजा भी बरामद किया है। एसएसपी मनु महाराज ने इसकी पुष्टी की है। वहीं सूत्रों की मानें तो इनके पास नशा करने के लिए गांजा, शराब सहित सारे नशीले पदार्थ उपलब्ध होते हैं।

रेल पुलिस करेगी कार्रवाई

पटना जंक्शन को अड्डा बनाए जाने की इंफॉरमेशन मिलने के बाद रेल एसपी उपेन्द्र कुमार सिन्हा ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। हालांकि लोकल पुलिस ने उनसे संपर्क नहीं किया है, बावजूद इसके रेल डीएसपी को लोकल पुलिस से बात कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया जाएगा।

भ् साल पहले हंगामा मचाने वाली भी पकड़ी गई

कोतवाली थाने की पुलिस ने जिन 7 फिमेल को अरेस्ट किया है, उनमें मोनिका शर्मा (बदला हुआ नाम) भी शामिल है। बांका डिस्ट्रिक्ट के चांदन थाना एरिया की रहने वाली मोनिका वही है, जिसने ख्009 में पूरे बिहार में भूचाल ला दिया था। एग्जीबिशन रोड में दोपहर बाद भीड़-भाड़ वाले एरिया में अ‌र्द्ध नग्न स्थिति में होने के कारण गवर्नमेंट व पटना पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। पुलिस ने मोनिका को स्टेशन एरिया से ही अरेस्ट किया। कंकड़बाग के अशोक नगर में किराए के मकान में रहकर वह स्टेशन एरिया में सेक्स रैकेट चला रही थी।

कोतवाली थाने में की थी कंप्लेन

सारे लोगों की अरेस्टिंग के पीछे एक पर्सन की कंप्लेन है। दो दिनों पहले राकेश कुमार स्टेशन एरिया में एक फिमेल के झांसे में आ गया। देर रात वह फिमेल के साथ रिक्शे पर सवार हो गया। होटल में जगह नहीं मिलने के कारण न्यू मार्केट के घने अंधेरे वाली जगह पर गया। जहां फिमेल ने अपने गुर्गे के साथ मिलकर राकेश से रुपए और उसके सारे सामान लूट लिए। इसके बाद राकेश ने कोतवाली थाने जा कर कंप्लेन की। यह मामला एसएसपी के पास भी पहुंचा। एसएसपी ने सिटी एसपी जयंतकांत के डायरेक्शन में एक टीम बनायी और फिर अभियान चलाया। इसके बाद ही एक-एक कर टोटल 8 लोगों को अरेस्ट किया गया, जिसमें 7 फिमेल्स व एक रिक्शा वाला है।

Posted By: Inextlive