- दूसरे स्थान पर जाने से सेक्स वर्कर ने मना किया तो मार दिया चाकू

- नौकर ने विरोध किया तो उसकी भी गर्दन पर चाकू मारकर हुए फरार

Meerut: कबाड़ी बाजार में कोठे के अंदर जमकर खून खराबा हुआ। सेक्स वर्कर पर चाकुओं से हमला किया गया और बीच-बचाव कर रहे नेपाली युवक की गर्दन रेत दी। इस वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए।

क्या है मामला

देहली गेट थाने क्षेत्र के कबाड़ी बाजार में प्याऊ के पास एक कोठे की मालकिन अपने गांव राजस्थान गई है। कोठे पर उसकी बेटी और बहादुर (नौकर) चमन लाल मौजूद था। करीब ढाई बजे दो युवक कोठे के अंदर आए। दोनों युवती को उठाकर दूसरे स्थान पर ले जाने की जिद कर रहे थे। विरोध करने पर दोनों उसे दूसरी मंजिल से उठाकर तीसरे मंजिल पर ले गए। उन्होंने गर्दन पर चाकू रखकर पहले डराने की कोशिश की। इसके बाद भी उसने मानने से इंकार कर दिया तो उसे चाकू से लहूलुहान कर दिया। चिल्लाने पर नीचे मौजूद बहादुर चमनलाल मौके पर पहुंचा। वह दोनों हमलावरों से भिड़ गया। दोनों ने चमनलाल की गर्दन पर भी चाकू से वार किया। गर्दन से चाकू आर पार करने के बाद उसे मरा समझकर आरोपी बीच बाजार से होते हुए फरार हो गए। सेक्स वर्कर के शोर मचाने के बाद भी नीचे जमा भीड़ ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश नहीं की। सूचना के बाद कबाड़ी बाजार में मौजूद फैंटम के सिपाही दोनों को प्यारे लाल अस्पताल लेकर पहुंचे। बहादुर की स्थिति को देखकर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर दीपक त्यागी ने घायल को मेडिकल में शिफ्ट कराने के बाद कोठे पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली।

इन्होंने कहा

सेक्स वर्कर को अपने साथ किसी ओर स्थान पर ले जाने की कोशिश की जा रही थी, उसने जाने से इंकार किया तो हमला कर दिया। पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

रूपेश सिंह

सीओ कोतवाली

हमलावर मुझे अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहे थे, उन्होंने चाकू बाजी करने के बाद वहां रखी नगदी और सामान भी लूट लिया। इससे पहले भी वे कई बार कोठे पर आ चुके हैं, सामने देखकर उन्हें पहचान सकती हूं।

-घायल सेक्स वर्कर

Posted By: Inextlive