Kabir Singh Official Trailer जारी होते ही हुआ वायरल लोगों ने कहा सुपरहिट है फिल्म

2019-05-14T01:05:59+05:30

सोमवार को शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया। साउथ की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक इस मूवी को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

कानपुर। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में शाह‍िद एक जुनूनी शख्स और इंटेस लवर का करेक्टर प्ले करते नजर आ रहे हैं। कबीर सिंह 2017 में रिलीज तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक मूवी है। फिल्म में शाहिद के लव इंट्रेस्ट का रोल कियारा आडवाणी ने निभाया है। फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट और टी सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। खास बात ये है कि ट्रेलर ने र‍िलीज होते ही सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया है। फैंस का मानना है कि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है।
सोशल मीडिया पर मिली तारीफ
ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ओरिजनल फिल्म जितना ही दमदार बताया है।

Absolutely fantastic... The original #Telugu version is one of my favourites... Yet, couldn't take my eyes off #KabirSingh trailer... Stars Shahid Kapoor and Kiara Advani... Directed by Sandeep Reddy Vanga... 21 June 2019 release... #KabirSinghTrailer: https://t.co/R78SrjAP37

— taran adarsh (@taran_adarsh) May 13, 2019


शाह‍िद कपूर ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया तो फैंस ने इसे सुपह‍िट फिल्म करार द‍िया। ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है। लोंग शाहिद और कियारा की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में इन दोनों का एक किसिंग सीन भी चर्चा में है।

Enter the world of #KabirSingh, watch the trailer now https://t.co/RciVm6gNXZ#KabirSinghTrailer@Advani_Kiara @imvangasandeep @itsBhushanKumar @MuradKhetani #KrishanKumar @ashwinvarde @TSeries @Cine1Studios @KabirSinghMovie

— Shahid Kapoor (@shahidkapoor) May 13, 2019


शाहिद का जुनूनी रूप
‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर और ओरिजनल फिल्म की कहानी के चलते ये साफ है कि फिल्म में आपको शाहिद के दो रूप देखने को मिलेंगे, लेकिन दोनों में ही उनका एक्सट्रीम बिहेवियर कॉमन है। पहला रूप गुस्सैल, सनकी, जिद्दी और नशेड़ी का हे तो दूसरा लड़की से बेइंतहा मुहब्बत करने वाले शख्स का। आधे से ज्यादा ट्रेलर में भी शाहिद नशा करते हुए या किसी पर गुस्सा और लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.