तैमूर की नैनी को अपने बच्चों के लिए हायर कर लिया शाहिद ने! देखें वीडियो

2019-05-16T05:04:46+05:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मीरा राजपूत शाहिद कपूर और उनके बच्चों के साथ तैमूर अली खान की नैनी सावित्री नजर आ रही हैं।

मुंबई(मिडडे)। हाल ही में शाहिद कपूर को वाइफ मीरा राजपूत, बच्चों ज़ैन कपूर और मीशा कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा हे कि पूरा परिवार सिंगापुर जा रहा था। यह पहली बार था कि पूरे परिवार को एक साथ कैमरे में कैद किया गया। खैर, इसके अलावा भी वहां वास्तव में कुछ दिलचस्प था जो फोटोग्राफरों की आंखों ने पकड़ा। एयरपोर्ट पर करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की नैनी सावित्री को भी स्पॉट किया गया था। जब मीरा और शाहिद अपने बच्चों के साथ आगे चल रहे थे, तो नैनी को उनके पीछे चलते देखा गया। रिपोर्ट तो ये भी है जिनसे जाहिर होता है कि मीरा ने नानी को चलते समय अपने बीच एक सुरक्षित दूरी बनाए रखने के लिए कहा था।

View this post on Instagram

@mira.kapoor and @shahidkapoor with kids at the airport today! . . . #shahidkapoor #mirakapoor #mishakapoor #zainkapoor #spotted #airport #family #travelling #bollywood #love #instagood #instalove #paparazzi #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on May 14, 2019 at 10:55pm PDT


सोशल मीडिया पर हंगामा
इस जानकारी के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई, और तेजी से कमेंट किए जाने लगे। वीडियो एक फ्रीलांस कंटेंट राइटर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिस पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर सैफ अली खान और करीना कपूर खान को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। एक अन्य कमेंट में कहा गया है कि यह पहली बार था जब मीरा और शाहिद अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए गए थे। हांलाकि कुछ लोग उनके पक्ष में भी बोल रहे हैं और दूसरों से पूछ रहे हैं कि आप सभी इतने जजमेंटल क्यों हो रहे हैं?

View this post on Instagram

#twinning

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on May 15, 2019 at 9:45pm PDT


मोम के शाहिद
इस बीच खबर सामने आई है कि शाहिद कपूर का मोम का पुतला 'मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम' में लगने वाला है। अपने स्टैच्यू के लिए इस एक्टर ने अपनी नाप भी दे दी है। इससे जुड़ी एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह अगले हफ्ते अपने स्टैच्यू को अनवील करेंगे। शाहिद की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने उन्हें मुबारकबाद दी है। इस एक्टर का कहना है कि वह खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें यह मौका मिला है. इस अचीवमेंट के बाद शाहिद का नाम रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रभास, करण जौहर, सनी लियोनी, वरुण धवन जैसे स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.