सुहाना के 18वें जन्मदिन पर मां गौरी खान ने दिया तोहफा पोस्ट की बेटी की स्टनिंग तस्वीर

2018-05-22T13:26:41+05:30

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सुहाना को मां गौरी खान की ओर से एक यादगार गिफ्ट मिला है। जानें क्या है गौरी खान की तरफ से मिला ये तोहफा और देखें सुहाना की स्टनिंग तस्वीरें।

गौरी खान ने शेयर की ये तस्वीर
कानपुर। बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स की बात हो तो सुहाना का नाम सबसे पहले आता है। सुहाना आज 18 साल की हो चुकी हैं। इस मौके पर उनकी मां गौरी खान ने उनके जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनकी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं। इन दिनों लोग सुहाना के ड्रेसिंग सेंस और उनके ग्लैमरस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में भी सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं। उड़ते बालों , मेकअप और डिस्ट्रेस टॉप के साथ सुहाना इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर छा गईं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना अपनी पढा़ई पूरी करने के बाद ही एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on May 21, 2018 at 5:12am PDT


शाहरुख ने सुहाना के लिए कही ये बात
शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं आर्यन, अब्राहम और सुहाना। तीनों को लेकर शाहरुख काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक बार शाहरुख खान ने कहा था 'आर्यन और सुहाना जो करना चाहते हैं कर सकते हैं। दोनों अपनी इच्छा से कुछ भी करने को फ्री हैं... बस एक बार अपनी पढा़ई पूरी कर लें। हालांकि सुहाना एक्टिंग की फील्ड में आगे बढ़ना चाहती है। उसे थियेटर काफी पसंद भी है।' फिलहाल सुहाना की तस्वीरों को देख कर तो यही लग रहा है की वो बॉलीवुड में आने को बिल्कुल तैयार हैं। शाहरुख खान और गौरी अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

KKR ❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Apr 10, 2018 at 2:23am PDT

Having the time of your life in your teens ...❤

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Apr 24, 2018 at 12:06am PDT


शाहरुख के साथ यहां हुईं थी स्पॉट
शाहरुख खान अक्सर बेटी सुहाना के साथ नजर आ ही जाते हैं। कुछ दिनों पहले आईपीएल मैच के दैरान अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को दोनों बाप-बेटी सपोर्ट करने पहुंचे थे। आईपीएल मैच के दौरान खींची गई एक तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस तस्वीर में पिता और बेटी की केमेस्ट्री को लेकर फैंस ने कई कंमेंट्स किए थे। एक फैंन ने कमेंट कर लिखा 'हमेशा की तरह बाप-बटी की खूबसूरत बॉन्डिंग'। फिलहाल आप सुहाना खान की स्टनिंग तस्वीरों पर एक नजर डालें।

Suee At club cirque Le soir ❤❤😍

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Dec 23, 2017 at 3:21am PST

Hello there Moodbooster 💚💚😘

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Feb 2, 2018 at 5:37am PST

Suee with shanaya ❤❤ #Bestiegoals

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Feb 11, 2018 at 5:23am PST

You're Moodbooster to me suee ❤❤💋

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Apr 12, 2018 at 8:11am PDT


बोल्‍ड लुक वाली सारा हो या सुहाना, जानें इन 10 स्‍टार डॉटर्स में कौन है क‍िसकी 'दीदी'
शाहरुख के बर्थडे पर पहुंची एक खास मेहमान! संजय कपूर की बेटी का यह ग्‍लैमरस अंदाज आपके होश उड़ा देगा

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.