- मेरठ में आई प्रसिद्ध गायिका शिवानी कश्यप ने अपनी मधुर आवाज से सभी का दिल जीता

- सूफियाना अंदाज के साथ पाकिस्तानी और हिंदुस्तानी गीत गाकर समा बांध दिया

Meerut : मेरठ में पहले भी कई बार आई हूं, मुझे मेरठ अपना सा लगता है। बॉलीवुड गायिका शिवानी कश्यप ने कुछ इस तरह मेरठ की जमकर तारीफ की। मेरठ के होटल ब्रावुरा में ऑर्चिड ग्रीन के प्रोग्राम में आई शिवानी ने अपनी आवाज से खूब जादू बिखेरा। अपने गायकी अंदाज में भी मेरठ पर प्यार दर्शाते हुए शिवानी ने 'मुझे मोहब्बत हो गई है मेरठ' से गीत गाया। दिल्ली की रहने वाली शिवानी केवल भारतीय ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी फिल्मों व सीरियल के लिए भी गाती रहती हैं। फिलहाल शिवानी ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म जज्बा में भी गाना गाने की तैयारी कर रही हैं।

सूफियाना अंदाज

शिवानी को सूफिया अंदाज के गानों से बेहद लगाव है। शिवानी ने 'जिंदा हूं मैं' फेमस गीत भी गाया है। इसके अलावा शिवानी के गाए गीत 'सजना आ भी जा' काफी पॉपुलर हुआ था। शिवानी ने वीरा सीरियल में एक्टिंग भी की है। शिवानी पिछले तीन साल से ही मुंबई में है। शिवानी का कहना है वो लाइफ में सब कुछ अलग ही करना चाहती है। शिवानी का कहना है उर्दू गाना गाने का एक अलग ही मजा है। क्योंकि उर्दू के शब्दों से हमेशा कुछ नया सीखने को मिलता है। शिवानी ने लता के गानों को याद करते हुए अपनी पसंद का गीत यारा सीली-सीली सुनाया। शिवानी ने बताया कि उसे पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान व अबिदा परविन के गीतों ने भी बहुत प्रभावित किया है। शिवानी ने मीत ब्रदर्स के लिए गाया है। बप्पी लहरी व सलीम सुलेमान के लिए भी गीत गाए है। शिवानी ने बताया फिलहाल आने वाली मूवी 'ब्लॉक नंबर म्म्म्' में भी वह गाने गा रही हैं। इसके अलावा नवंबर में भी 'ओ मिस्टर राइट' फिल्म में गाने वाली हैं।

पीएमओ की हर एक्टिविटी पर रहती हूं सक्रिय

शिवानी केवल गायकी में ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री की सोशल एक्टिविटी पर भी हमेशा सक्रिय दिखती है। शिवानी बताती है कि वह बीजेपी की मेंबर भी हैं। बीजेपी अपने आप में एक मजबूत पार्टी है, जिससे आने वाली यूथ को काफी इंसपिरेशन मिलती है।

Posted By: Inextlive