-छात्रा के दोस्त ने किया पीछा और पुलिस को भी दे दी खबर

-शिवकुटी में पुलिस ने पकड़ा, बैग बरामद

ALLAHABAD: सिविल लाइंस बस स्टेशन के सामने शुक्रवार शाम युवती का बैग छीनकर भाग रहे दो बदमाश तेलियरगंज में एमएनएनआईटी के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गए। छात्रा को लेकर आया युवक बदमाशों का पीछा तो कर ही रहा था, उसने कंट्रोल रूम को भी खबर दे दी थी। बदमाश तीन चौराहे तो पार कर गए लेकिन शिवकुटी पुलिस उनका इंतजार कर रही थी। दोनों को पकड़कर सिविल लाइंस पुलिस को सौंप दिया गया है। बैग भी बरामद हो गया है।

बस में चढ़ रही थी छात्रा

छिनैती कुंडा प्रतापगढ़ की रहने वाली एक छात्रा से हुई। वह अपने एक मित्र के साथ बाइक से बस पकड़ने सिविल लाइंस बस स्टेशन पहुंची थी। शाम चार बजे वह बस में चढ़ रही थी तभी यामहा बाइक से दो युवक आए और बैग छीनकर स्टेनली रोड की ओर भाग गए। छात्रा को लेकर आया युवक बाइक सवार युवकों का पीछा करने लगा और कंट्रोल रूम को भी खबर दे दी। वायरलेस आपरेटर अनिल कुमार सिंह और चंद्रभूषण सिंह ने तुरंत बाइक का नंबर व रूट प्रसारित कर दिया।

बचने का मौका नहीं मिला

छात्रा का दोस्त और सिविल लाइंस चौकी प्रभारी इंदल यादव भी बाइक के पीछे लग गए। एमएनएनआईटी के पास एसओ शिवकुटी प्रदीप राय टीम के साथ खड़े थे। पीछा कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बदमाशों को बचने का मौका नहीं मिला। बदमाशों के नाम हैं मुकेश शुक्ल और विकास जायसवाल। मुकेश नवाबगंज के बेरवा का तथा विकास खलासी लाइन कीडगंज का रहने वाला है। दोनों के पास से बैग बरामद हो गया। बैग में कुछ रुपये, जरूरी पेपर्स और मोबाइल फोन था।

दोनाें पहले भी जेल हा चुके हैं

मुकेश छिनैती के मामले में और विकास रेप के मामले में जेल जा चुका है। एसपी सिटी राजेश यादव ने बताया कि एसएसपी केएस इमैनुएल ने वायरलेस आपरेटर के साथ ही एसओ शिवकुटी प्रदीप राय, सिविल लाइंस चौकी प्रभारी इंदल यादव, दूधनाथ यादव, ब्रजेश गौतम, वीरेंद्र यादव, वंशराज यादव को पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

Posted By: Inextlive