- फंदे से लटकी मिली 20 साल की मनीषा की लाश

- पति समेत ससुराल वाले हुए फरार

PATNA : बाइक और कैश रुपए बतौर दहेज नहीं दिए जाने से नाराज ससुराल वालों ने ख्0 साल की मनीषा को मौत के घाट उतार दिया। पहले उसकी जमकर पिटाई की। जिसमें उसकी मौत हो गई। इसके बाद हत्या को सुसाइड का रूप देने के लिए डेड बॉडी को फांसी के फंदे से लटका दिया। कोतवाली थाना के तहत अदालतगंज में हुए इस मामले का खुलासा रविवार को हुआ।

सुबह के करीब 9 बजे मनीषा की डेड बॉडी ससुराल के घर में लटकी हुई मिली। जानकारी मिलते ही रेलवे में काम करने वाले मनीषा के पिता भूषण राम पहुंचे। बेटी की बॉडी को लेकर वो पहले गार्डिनर रोड हॉस्पीटल गए, फिर वहां से पीएमसीएच गए। लेकिन उससे पहले ही मनीषा की मौत हो चुकी थी। पिता के अनुसार मनीषा और उज्जवल की शादी पिछले साल क्0 फरवरी को हुई थी।

दोनों ने लव मैरेज किया था। इसके बाद से ही वो बाइक के लिए प्रेशर बना रहा था। मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची। जांच कर पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता के बयान पर पति उज्जवल, सास, ससुर और देवर के खिलाफ पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है। बीते एक सप्ताह में राजधानी के अंदर दहेज हत्या का ये दूसरा मामला है।

Posted By: Inextlive