पुलिस की जांच-पड़ताल में खुलासा, पर शूटर्स की नहीं हो सकी है पहचान

-शराब व्यवसायी को मारने के लिए सुपारी देनेवाले की पुलिस कर रही है तलाश

RANCHI : व्यवसायी अनूप चावला पर बिहार से आए शूटर्स ने गोलियां दागी थी। हालांकि, ये शूटर्स अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं, लेकिन पुलिस की जांच-पड़ताल में यह बात सामने आई है। अनूप पर जानलेवा हमले स्थानीय अपराधियों के नेटवर्क को भी रांची पुलिस खंगाल चुकी है, लेकिन इन शूटर्स की पहचान नहीं हो सकी है। अब पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि आखिर किसने अनूप चावला को मारने के लिए इन शूटर्स को सुपारी दी थी।

20 दिनों से हो रही थी रेकी

व्यवसायी अनूप चावला की अपराधी लगातार 20 दिनों से रेकी करते आ रहे थे। इस दौरान वे हमला करने की फिराक में रहते थे, लेकिन मौका नहीं मिलने की वजह से वापस लौट जाते थे। सोर्सेज के मुताबिक, अनूप चावला के दुकान से लेकर घर तक की रेकी होती थी। वे कब निकलते हैं। कहां-कहां जाते है। किनके साथ बैठते हैं। किनके साथ रहते हैं। इसकी जानकारी अपराधी लेते रहते थे। एक दिन अनूप चावला के दुकान में अकेले होने की बात पता चलते ही अपराधियों ने हमला कर दिया। इस हमले में वे गंभीर रुप से घायल हो गए। फिलहाल उनका इलाज मेडिका हॉस्पिटल में चल रहा है।

गलतफहमी में तो नहीं बने निशाना

ऐसी भी बात सामने आ रही है कि अपराधियों ने गलतफहमी में तो नही अनूप चावला को निशाना बनाया। कहीं अपराधियों के निशाने पर अनूप चावला का बेटा अनुराग तो नहीं था। यह बात भी सामने आई है कि अनूप चावला ने बेटे पर हमले की आशंका को देखते हुए उसकी सिक्योरिटी बढ़ा दी थी। अनुराग के साथ हमेशा गा‌र्ड्स रहता है।

Posted By: Inextlive