GORAKHPUR: बदमाशों पर शिकंजा कसने के सारे दावे हवा-हवाई होने लगे हैं। अचानक बढ़ी वारदातों ने पब्लिक की परेशानी बढ़ा दी है। बुधवार देर शाम दो बदमाशों ने बेलघाट में दुकानदार को गोली मार दी। कमर में गोली लगने से गंभीर हाल युवक को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। लोगों का कहना है कि रंगदारी की डिमांड को लेकर दुकानदार को गोली मारी गई है।

भांजे संग बाइक से घर जा रहे थे दुर्गेश

बघाड़ के दुर्गेश कुमार, शंकरपुर बाजार में किराना स्टोर्स चलाते हैं। उनका भांजा श्यामसुंदर भी उनके साथ कारोबार में मदद करता है। बुधवार रात करीब नौ बजे दुकान बंद करके मामा-भांजा एक बाइक से घर लौट रहे थे। श्याम सुंदर बाइक चला रहे थे। रामपुर गोसाई के पास मामा-भांजा पहुंचे। तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आ गए। बदमाशों ने ओवरटेक करके उनको रोक लिया। पीछे बैठे बदमाश ने दुर्गेश की कमर में तमंचा सटाकर गोली दाग दी। गोली लगने पर दुर्गेश बाइक से गिरकर छटपटाने लगा।

लूट और रंगदारी में उलझी रही पुलिस

हमले के बाद बदमाश फरार हो गए। श्याम सुंदर ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) से पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने घायल हो अस्पताल पहुंचाया। दुकानदार को गोली मारने की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस बल के साथ सीओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस की छानबीन में गोली मारने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। पीडि़त से बातचीत करके वारदात की तह तक पहुंचने की कोशिश होती रही। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि कई दिनों से बदमाश दुकानदार से रंगदारी मांग रहे थे।

Posted By: Inextlive