-चिलुआताल एरिया के नवापार चौराहे पर सरेशाम हुई घटना

-कूड़ा जलाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई थी मारपीट, टशन

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के नवापार चौराहे पर अंडा खरीदकर लौट रहे युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली दागी. घटना शनिवार शाम करीब सात बजे हुई. तीन राउंड फायरिंग से चौराहे पर भगदड़ मच गई. जान बचाने के लिए युवक मोहल्ले में जाकर छिप गया. पब्लिक की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. दोनों पक्षों में घर के सामने कूड़ा जलाने को लेकर विवाद हुआ था.

चौराहे पर ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत

गुलरिहा, रामपुर गोपालपुर भगवानपुर निवासी नरेंद्र कुमार अपनी बाइक से शाम को नवापार चौराहे पर गया था. अंडा खरीदकर वह लौट रहा था. तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने टारगेट कर गोलियां दाग दी. गोली चलने पर नरेंद्र हड़बड़ा करके गिर गया. लेकिन हिम्मत दिखाते हुए मोहल्ले की तरफ भाग गया. तीन राउंड गोली चलाकर बदमाश फरार हो गए. फायरिंग से चौराहे पर भगदड़ मच गई.

कूड़ा जलाने को दो पक्षों में हुअा था विवाद

चिलुआताल थाना की फोर्स के अलावा दो पीआरवी वैन मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पुलिस ने खोखा बरामद किया. नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों ने जानलेवा हमला किया है. शनिवार सुबह नरेंद्र के बड़े पिता ओम प्रकाश अपने घर के सामने कूड़ा जला रहा थे. तभी बगल के लोगों ने इसका विरोध किया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. नरेंद्र भी अपने बड़ा पिता की तरफ से लड़ाई में शामिल हो गया था. मोहल्ले के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया. लेकिन देर शाम को मनबढ़ों ने नरेंद्र पर गोली दाग दी. हमलावरों का नाम सामने आने पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

Posted By: Syed Saim Rauf