आगरा। ताज महोत्सव के मुख्य मंच पर बुधवार को मशहूर गजल गायक हरिहरन ने श्रोताओं को गुनगुनाने पर मजबूर कर दिया। पंडाल तालियों की आवाज से गूंज उठा। शिल्पग्राम में मशहूर गजल गायक हरिहरन ने अपनी गजलों से समा बांध दिया। जिसमें काश कोई लम्हा हो, मेरे कांधे पर तेरा सर होको सुनकर पंडाल में बैठा हर खास और आम वाह-वाही किए बिना नहीं रह सके। उपस्थित सैकड़ों श्रोताओं ने उनके द्वारा गाई गई गजलों की सराहना की। निमिषा सिंघल ने अपनी सुरीली आवाज में गजल प्रस्तुत कीं। सौम्या ने सुगम संगीत प्रस्तुत किया गया।

हरिहरन की गजलों ने बांधा समां

मशहूर गायक हरिहरन ने अपनी आवाज के गायन से श्रोताओं को गुनगुनाने पर मजबूर कर दिया। तू ही बता साखी में कहां जाऊ, एक तरफ मन्दिर तो एक तरफ मस्जिदउनकी मखमली आवाज सीधी सभी के दिलों तक पहुंची।

विदेशी कलाकार ने किया नृत्य

स्विट्जरलैंड से कार्यक्रम में भाग लेने आई फैनी ने कथक नृत्य कर उपस्थित सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। साथ ही इलाहाबाद से शिल्पग्राम पहुंची पायल बनौधा ने तबला, ढोलक सोलो की धुन से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

पंजाबी गायन पर झूमे श्रोता

शिल्पग्राम मुख्य मंच पर कार्यक्रम की संध्या में सरदार जसवंत सिंह ने पंजाबी गायन से सभी को आपनी ओर आकर्षित कर लिया। वहीं सुगम संगीत गोपाल मिश्रा और सितार एवं तबला वादन अरविन्द मैसी एवं संतोष मैसी ने अपने तबले की थाप से सभी का मन मोह लिया।

Posted By: Inextlive