-बीते एक माह से सरसौली क्षेत्र में सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान पब्लिक

-आजिज होकर महिलाएं भोजूबीर सब्जी मंडी में उतरीं सड़क पर, किया जक्काजाम

पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान में नगर की सीवर ओवरफ्लो समस्या पलीता लगा रही है। विभाग में शहर के हर क्षेत्र से शिकायतें आ रही हैं और जिम्मेदार विभाग जलकल के अफसर व कर्मचारी दूसरे विभागों पर ठीकरा फोड़ने में लगे हैं। कहीं नगर निगम तो कहीं जल निगम समेत अन्य विभागों पर सीवर लाइन डैमेज करने का आरोप लगा रहे हैं। सीवर ओवरफ्लो से आजिज होकर भोजूबीर सब्जी मंडी में गुरुवार को महिलाओं ने चक्का जाम कर दिया। प्रदर्शन के दौरान जलकल विभाग को जमकर कोसा।

महीनों से सीवर ओवरफ्लो

महिलाओं का कहना था कि बीते एक माह से सरसौली क्षेत्र सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहा है। पार्षद से लेकर जलकल व नगर निगम के अफसरों से शिकायत की गई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। चक्का जाम की जानकारी होते ही मौके पर शिवपुर व कैंट थाने की पुलिस पहुंची। स्थानीय पार्षद सुनील सोनकर के सहयोग से नाराज महिलाओं को समझाकर सड़क से हटाया गया। कुछ देर के चक्का जाम में वाहनों की कतार लग गई।

थोड़ी देर चली मशीन

चक्का जाम समाप्त होने के बाद जलकल विभाग ने मौके पर मशीन भेजकर सीवर ओवरफ्लो की समस्या दूर करने की कोशिश की। पार्षद सुनील सोनकर का कहना है कि भोजूबीर कांजी हाउस के पास मशीन थोड़ी देर के लिए लगाया गया लेकिन समस्या से राहत मिलने से पहले ही जलकल कर्मी उसे लेकर चले गए।

रात को निकले पार्षद, कराया सफाई

वहीं सिकरौल के पार्षद दिनेश यादव ने बुधवार की देर रात मौके पर जलकल व नगर निगम के अफसरों को बुला लिया। जेटिंग मशीन से डिठोरी महाल की सीवर ओवरफ्लो की समस्या को दूर कराया। पार्षद ने बताया कि इलाके में कई दिनों से सीवर ओवरफ्लो कर रहा था। शिकायत के बाद भी जलकल विभाग ने अनसुनी की तो डीएम तक शिकायत करनी पड़ी।

Posted By: Inextlive