- बिधनू, शिवराजपुर, पनकी, नौबस्ता, कल्याणपुर और अर्मापुर में हुए हादसे

KANPUR: शहर में सोमवार देर रात से बुधवार के बीच हुए अलग अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की जान चली गई। हादसे बिधनू, शिवराजपुर, पनकी, नौबस्ता, कल्याणपुर और अर्मापुर थानाक्षेत्रों में हुए। नौबस्ता में सोमवार देर रात अपने दोस्त सुभाष संग बाइक से जा रहे साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले सौरभ सचान को ट्रैक्टर ने समाधी पुलिया के पास टक्कर मार दी। टैक्टर चालक मौके से भाग निकला। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार तड़के सौरभ की मौत हो गई।

लोडर पलटा, चालक की मौत

पनकी में भौंती बाइपास के पास मंगलवार देर शाम लोडर पलटने से लोडर चालक प्रतापपुर निवासी पिंटू (33) की मौत हो गई। वह चकरपुर मंडी से माल लेकर उन्नाव गया था। उधर बिधनू में जैन पेट्रोल पंप के पास बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में राजमिस्त्री का काम करने वाले हमीरपुर निवासी काशी (47) की मौके पर ही मौत हो गई। उसका चचेरा भाई लाखन गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं शिवराजपुर में लक्ष्मणपुर निवासी मनीष कश्यप (26) को जीटी रोड पर ट्रक ने कुचल दिया। वह अपने दोस्त संग बाइक से घर लौट रहा था। सोमवार को देर रात हुई इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

अज्ञात वाहन से 2 की मौत

कल्याणपुर में भी मंगलवार को बाइक सवार सुशील वर्मा (30) को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इलाज के दौरान उसकी हैलट में मौत हो गई। अर्मापुर में सचेंडी के बिनौर पांडेयपुर गांव निवासी अशोक कुमार शुक्ला (50) को मंगलवार देर रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों को सूचना दी।

Posted By: Inextlive