- बाइक सवार दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, दो नामजद

इंचौली : लावड़ चौकी क्षेत्र अन्तर्गत महल गांव में बुधवार की शाम बाइक सवार दो युवकों ने खेत में काम कर रहे एक किसान की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पुत्र ने लावड़ निवासी एक व्यक्ति के दो पुत्रों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गांव महल निवासी बलबीर सिंह सैनी 45 पुत्र अमर सिंह बुधवार को शाम पांच बजे बिजलीघर के पीछे स्थित अपने खेत में पत्‍‌नी व पुत्रों के साथ काम कर रहा था। इसी बीच काले रंग की स्पलेंडर बाइक पर आए दो युवकों ने उसके पुत्र दस वर्षीय जतिन को अपने पास बुलाया और कहा कि अपने पापा से बता दो कि बिजलीघर पर तार टूट गया है, कहीं खेत में करंट न आ जाए।

बच्चे ने यह बात अपने पिता को बताई तो वह बिजलीघर की तरफ चल दिया। इसी बीच बाइक सवार युवकों ने बलबीर को दबोच लिया तथा उसके सीने व गर्दन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। बलबीर की चीख सुन जब तक परिजन समीप पहुंचते हत्यारोपी बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गए। भागते समय हत्यारोपियों का छुरा व एक हत्यारोपी की पैर की चप्पल गिर गई। बलबीर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर लावड़ चौकी व इंचौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी देहात ने भी घटनास्थल का मुआयना किया तथा मृतक के पुत्रों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र अंकित ने लावड़ निवासी लाल सिंह नामक व्यक्ति के दो अज्ञात पुत्रों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं हत्यारों के दुस्साहस को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है। एसओ तेज सिंह यादव ने बताया कि परिजनों ने घटना के पीछे लेन-देन का विवाद बताया है।

Posted By: Inextlive