- पुलिस ने तस्कर के पास से 50 ग्राम अफीम किया बारामद

फरीदपुर: थाना पुलिस ने संडे को क्षेत्र के एक गांव से छापेमारी कर 50 ग्राम अफीम बरामद किया। पुलिस ने अफीम के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तर कर लिया। छापेमारी की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस को एक केजी अफीम की सूचना मिली थी।

कई राज्यों से जुड़े हैं तार

संडे को पुलिस को सूचना मिली की फरीदपुर क्षेत्र के गांव गांव गुलाब नगर में अफीम तस्करी जल रहा है। इस दौरान पुलिस ने ग्रामवासी रिजवान के घर में छापा मारा। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके घर से पचास ग्राम अफीम बरामद किया। पुलिस ने रिजवान को हिरासत में भी ले लिया। पुलिस रिजवान को थाने लाई और उसके गैंग के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि बरामद माल तस्करी के लिए लाया गया था। पकड़े गये तस्कर के तार यूपी के अलावा बिहार, झारखण्ड के अलावा अन्य राज्यों से भी जुड़े हुए हैं।

क्षेत्र में चल रहा काला कारोबार

क्षेत्र में अफीम का काला कारोबार काफी दिनों से चल रहा है। पुलिस ने सितंबर 2015 में भी इसी गांव के अफीम तस्कर अजीज मुल्ला को अफीम के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं दो माह पूर्व ही मोहल्ला मिर्धान निवासी नत्थू अली को 280 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। वहीं विगत सप्ताह ही जिगिनिया गांव के एक स्मैक तस्कर को भी पुलिस ने माल समेत दबोच लिया था। पुलिस को अंदेशा है कि, क्षेत्र में और लोग भी मादक पदार्थाें और अफीम के काले कारोबार में लिप्त में हैं।

Posted By: Inextlive