एलआईयू की रिपोर्ट पर पुलिस ने बढ़ाई गांव में सुरक्षा

गांव वालों की गतिविधियों पर रखी जा रही है नजर

Meerut : शोभापुर में फिर से खून खराबा हो सकता है। बदले की आग अभी भी सुलग रही है। इस तरह रिपोर्ट खुफिया विभाग ने पुलिस अधिकारियों को सौंपी है, जिसके चलते एसएसपी ने शोभापुर में कई पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी है। लोगों से पर्सनल बात करने के लिए कहा गया है।

खून का बदला खून

शोभापुर में गांव की राजनीति के चलते गुर्जर समाज के आशीष गुर्जर समेत कई लोगों ने 4 अप्रैल 2018 को गांव के ही दलित बसपा नेता गोपी पारिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद गुर्जर समाज के पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसके बाद गोपी पारिया के भाई प्रशांत पारिया ने बदला लेने के लिए 8 महीने बाद गुर्जर समाज के आशीष गुर्जर की हत्या कर दी।

दीवारों पर गुस्सा

लोग गांव की दीवारों पर अशब्द लिखकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। मतलब साफ है कि मामला ठंडा होने पर गर्म चोट दी जाए। शोभापुर में मामला सुलझाने के लिए दो पुलिस अधिकारियों की डयूटी लगा रखी है।

गांव में तनाव

घटना के छह दिन बीत चुके है, लेकिन अभी भी गांव में तनातनी का माहौल है। जबकि पुलिस ने हत्या करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अभी भी फरार है।

---------

शोभापुर गांव में सुरक्षा के दृष्टि से पीएसी, आरएएफ व पुलिस बल तैनात कर रखा है। हत्या करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

अखिलेश कुमार, एसएसपी

Posted By: Inextlive