अभिनेत्री व लेखिका अरुणा संगल ने रखे विचार

मेरठ की रेवड़ी व गजक का जायका ही अलग है

Meerut। प्रसिद्ध अभिनेत्री व लेखिका अरुणा संगल ने सोमवार को एमपीजीएस के वार्षिक उत्सव में शिरकत की। इस दौरान मीडिया से रू-ब-रू होकर उन्होंने अपने अनुभवों को भी साझा किया। उन्हें बताया की उन्हें मेरठ की गुड़ वाली रेवड़ी व गजक बेहद पसंद हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वह मेरठ पहली बार आई है। हालांकि एक बार वे मोदीनगर आ चुकी हैं।

थियेटर से शुरुआत

अरुणा संगल ने बताया कि वह अब तक 30 से 40 टीवी सीरियल्स के साथ वह एक फिल्म में भी अभिनय कर चुकी हैं। अरुणा ने बताया कि उन्हें कॉलेज के समय से ही एक्टिंग का शौक था। जिसके लिए बाद में उन्होंने थियेटर शुरू किया। अरुणा संगल ने एक फिल्म 'दर्द' की स्क्रिप्ट भी लिखी थी। जिसका 'प्यार का दर्द मीठा मीठा' गाना अरूणा को बेहद पसंद है।

फैमली का साथ

अरुणा ने बताया की उनके पति भी फिल्म जगत से जुड़ हुए थे। इस कारण से फैमली से पूरा सहयोग मिल पता था। बस यही कारण रहा कि करियर के मामले में मनमर्जी चल पाई। करूणा ने बताया कि अगर फैमली का सहयोग मिल जाये तो कोई भी व्यक्ति कुछ भी कर सकता है।

मीटू को बनाया मजाक

अरुणा संगल ने बताया की फिल्म जगत में मीटू को मजाक बना दिया है। जरा-जरा सी बात पर लोगों मीटू का आरोप लगाने लगे हैं। हर मामले की पहले जांच होनी चाहिए और अगर बात सही है तो आरोपी पर कार्रवाई और पीडि़त को न्याय मिलना ही चाहिए।

Posted By: Inextlive