जमशेदपुर के कुम्हार रिडींग गांव में एक किशोर ने घरेलू झगड़ा व हल्का नशा में रहने के कारण अपने ही पिता की लकड़ी के बल्ले से वार कर हत्या कर दी.


jamshedpur@inext.co.inJAMSHEDPUR : खरसावां के कुम्हार रिडींग गांव में एक किशोर ने घरेलू झगड़ा व हल्का नशा में रहने के कारण अपने ही पिता की लकड़ी के बल्ले से वार कर हत्या कर दी. घटना रविवार देर शाम की है. रविवार की रात पुलिस को सूचना मिली तथा सोमवार की सुबह पुलिस गांव में पहुंच कर लाश अपने कब्जे में लिया. खरसावां पुलिस ने हत्यारोपी पूत्र को हिरासत में ले लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरसावां थाना क्षेत्र के कुम्हार रिडींग गांव के राजेन कुम्हार (50) को किसी बात को लेकर उसकी पत्नी तुलसी कुम्हार के कहा सुनी हो गयी.

बल्ले से सिर पर किया वार
इस दौरान राजेश कुम्हार का बटा बेड़ा परशुराम कुम्हार (16) ने अपने मां का पक्ष लेते हुए गुस्से में आ कर लकड़ी के बल्ले से अपने पिता राजेन कुम्हार के सिर पर वार कर दिया. इससे घटना स्थल पर ही राजेन कुम्हार की मौत हो गयी. मौत का कारण सिर पर अंदरुनी चोट लगना बताया जाता है. सोमवार की सुबह खरसावां पुलिस दल-बल के साथ कुम्हार रिडींग पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद लाश को अपने कब्जे में ले कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये सरायकेला भेज दिया. मौके पर पुलिस ने हत्यारोपी पूत्र को भी हिरासत में ले लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त किये लकड़ी के बल्ले की भी बरामदगी कर ली है. जानकारी के अनुसार राजेन कुम्हार मजदूरी का कार्य करता था. मृतक के दो बेटा व एक बेटी है. बेटी की शादी हो चुकी है.

Posted By: Kishor Kumar