हैप्पी फिर भाग जाएगी मूवी रिव्यू ये तो कर देगी सबको हैप्‍पी

2018-08-24T06:40:12+05:30

भारत में एक ही तरीके की कॉमेडी फिल्‍में काम करती हैं वही सारी जिनके लिए आपको दिमाग घर पे छोड़ के आने की जरूरत होती है और अगर ऐसी फिल्म हिट हो जाये तो फिर उसका सीक्वल बनना भी तय है लीजिये आ गया हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल जो बताते हैं कैसी है ये फिल्म।

कहानी :
कहानी पिछली फिल्म की स्‍टोरी से आगे बढ़ती है। इस हैप्पी की बजाए अगवा हो जाती है कोई दूसरी हैप्पी और ये दूसरी हैप्पी कर देती है ऐसा बवाल, जो फिल्‍म की जान है। क्या है ये बवाल जानें देख कर फिल्म।

वैसे तो इस फिल्म का कहानी के लेवल पर पिछली फिल्म से बस नाम मात्र का लिंक है, और नाम ही इस फिल्म का मेन कॉन्फ्लिक्ट है। कहानी के लेवल पर कुछ भी खास नहीं है, पर फिल्म के डायलॉग काफी कॉमिक लिखे गए हैं और जनता को पसंद भी आएंगे। कुछ घिसे पिटे जोक्स तो हैं पर वो तो ऐसी फिल्मों में कोई नई बात नहीं है। कॉमेडी ऑफ एरर्स से जो कुछ भी इस फिल्म में होता है वो भले ही लॉजिक से परे हो पर मनोरंजन ज़रूर देंगे। फिल्म की लेंथ और फिल्म का स्लो सेकंड हाफ आपके सब्र का इम्तेहान ले सकता है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक बेहद लाउड है और सिरदर्द पैदा कर देता है। फिल्म की एडिटिंग बेहतर हो सकती थी, जिससे फिल्म कम से कम 20 मिनट छोटी की जा सकती थी।

 

https://t.co/8V35b1r8K7

— Happy Phirr Bhag Jayegi (@HPBJTheFilm) July 26, 2018

अदाकारी :
फिल्म के सबसे इम्पोर्टेन्ट हिस्से वो हैं जिनमें जिम्मी शेरगिल और पीयूष मिश्र आते हैं। एक के बाद एक वो अपने कॉमिक डायलॉग वैसे ही बरसाते हैं जैसे मुंबई में बारिश होती है, जब भी आएगी, आपको भिगो कर जाएगी। आपको याद है फिल्म रन, जिस फिल्म को हम फारवर्ड कर करके केवल विजय राज़ वाले हिस्सों के लिए देखते हैं, ये फिल्म भी वैसी ही है। इस फिल्म को आप जिम्मी शेरगिल और पीयूष मिश्र के लिए देख सकते हैं। सोनाक्षी सिन्हा बहुत लाउड हैं और कहीं कहीं पर इतनी तेज चीखकर बोलती हैं कि बस कान से खून ही निकल आये। भोले भाले जस्सी गिल बहुत क्‍यूट लगते हैं और अपना काम ठीक से करते हैं। अपारशक्ति खुराना अपने छोटे से रोल में अच्छा परफॉर्म करते नजर आए हैं।

ये एक एवरेज से थोड़ी बेहतर फिल्म है। कुल मिलाकर ये फिल्म अपने पॉपुलर जोक्स और अच्छे लिखे डायलॉग के कारण दर्शकों को पसंद आएगी। पीयूष और जिम्मी की एक्टिंग के लिए देख सकते हैं, हैप्पी भाग जाएगी 2।

रेटिंग : 3 STAR

Review by : Yohaann Bhaargava
Twitter : yohaannn

एयरपोर्ट पर जब सोनाक्षी के पीछे लगा स्‍ट्रीट डॉग, तो दिखा ऐसा नजारा जो किसी ने नहीं सोचा था!


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.