सोनमआनंद की वीडियो चैट हो गई लीक कर रहे थे ये बात

2018-10-02T11:31:20+05:30

सोनम और आनंद आहूजा बी टाउन के ऐसे कपल हैं जो अकसर एक दूसरे पर किसी भी जगह प्यार जताने में पीछे नहीं हटते हैं। इस बार दोनों की एक वीडियो चैट वायरल हो गई है। देखें वीडियो में दोनों क्या बात कर रहे थे

कानपुर। अकसर एक दूसरे पर प्यार जताने को लेकर चर्चा बटोरने वाले कपल आनंद और सोनम एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार दोनों एक दूसरे पर प्यार जताते नहीं बल्कि अपनी वीडियो चैट वायरल होने की वजह से खबर में हैं। सोनम और आनंद एक दूसरे से लैपटॉप पर वीडियो चैट कर रहे थे और उनकी ये चैट मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस वीडियो में दोनों के बीच जो भी बात हुई वो उनकी पर्सनल लाइफ से रिलेटेड है। बहरहाल इस दौरान सोनम कपूर बिना मेकअप के नजर आईं। यहां देखें इस वीडियो चैट में दोनों क्या बातें कर रहे थे और फैंस ने इन्हें कैसे रिएक्शन दिए।

View this post on Instagram

OMG... a sneak peak into what Sonam and Anand video chat about 😜😜 But totes like all of us TBH ❤️❤️ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #sonamkapoor #anandahuja #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on Oct 1, 2018 at 10:01am PDT

सोनम-आनंद कर रहे थे ये बात
सोनम और आनंद की ये चैट किसी ऑफिशियल अकाउंट से नहीं बल्कि किसी और माध्यम से लीक किया गया है। ये काम किसने किस मंशा से किया इस बात की अब तक किसी को कोई खबर नहीं है। वीडियो में सोनम एक ओर फेस क्लीनिंग नैपकिन से अपना मेकअप छुडा़ रही हैं तो दूसरी ओर आनंद उन्हें कुछ समझाते दिख रहे हैं। फिलहाल इनकी ये चैट इस सोशल मीडिया पर वक्त गॉसिप का मुद्दा बनी हुई है। कई फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बात रहे हैं पर असल बात क्या है इसके बारे में तो आनंद और सोनम का बयान आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि इस वीडियो को देख कर यही लग रहा है कि वीडियो सोनम की ओर से वायरल हुआ है क्योंकि वीडियो में सोनम की तस्वीर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो होस्ट कॉलर हैं।
फैंस ने दिया ये रिएक्शन
सोनम-आनंद की वीडियो चैट पर फैंस अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ का मानना है कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है तो कुछ को इस वीडियो का वायरल होना गलत लगा। लोग गु्स्से में सोनम का सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि किसी कि भी लाइफ प्राइवेट होती है और उसे इस तरह वायरल करना गलत है। वहीं ये अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि सोनम की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही हो और उसके प्रमोशन के लिए इस वीडियो को एक टूल की तरह इस्तेमाल किया गया हो। हालांकि इतने सारे कयासों में कौन सा सही है ये कह पाना बेहद मुश्किल है।

तस्वीरें : आलिया, जाह्नवी और इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का स्टालिश पर्स देख आ जाएगी लालच

तो इन 2 वजहों से आशा पारेख हुआ करती थीं सक्सेज की गारंटी, फिल्म मेकर्स की लगती थी लंबी लाइन

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.