सोनचिड़िया मूवी रिव्यू सुशांत और भूमि की अदाकारी ने बीहड़ों में डाली जान

2019-03-01T07:38:01+05:30

अभिषेक चौबे की सोनचिड़िया इस हफ्ते की दूसरी रिलीज़ है जहां एक तरफ लुकाछिपी के चारों तरफ इतनी बज है कि इस फिल्म से जैसे सब का ध्यान हट सा गया है। चूंकि मेरा काम ये भी है कि अच्छी फिल्म्स से आपका परिचय कराएं इसलिए पेश है समीक्षा इस फिल्म की।

कहानी :
चंबल के बीहड़ के कुछ बागियों की कहानी है जो किसी न किसी सोन चिड़िया में मुक्ति ढूंढ रहे हैं।

रेटिंग : 4 स्टार


समीक्षा :
फिल्म बहुत ही अच्छे से लिखी हुई है, फिल्म की राइटिंग इस साल की सबसे अच्छी फिल्म्स में से एक बनाती है। हर एक किरदार बहुत अच्छा लिखा हुआ है। स्क्रिप्ट पर किया गया काम दिखता है, इसी वजह से अपने अपने किरदारों में शाइन करते है फिल्म के एक्टर। फिल्म के सभी टेक्निकल एलिमेंट परफेक्ट है, खासकर फिल्म का आर्ट डायरेक्शन और कॉस्ट्यूम डिजाइन तारीफ के काबिल है। फिल्म का डायरेक्शन बहुत बैलेंस्ड है और डार्क स्टोरी के बावजूद फिल्म में आपका मन लगा रहता है। फिल्म का दिल सही जगह पर है।

 

Such wonderful talent in one film raises the expectations... Here's #SonChiriyaTrailer... Stars Sushant Singh Rajput, Bhumi Pednekar, Manoj Bajpayee, Ranvir Shorey and Ashutosh Rana... Directed by Abhishek Chaubey... #SonChiriya... https://t.co/hVqhoAnmR5

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 7, 2019

अदाकारी :
मनोज बाजपेयी साहेब के लिए तारीफ के शब्द बचे ही नहीं हैं, जो कुछ कहा जा सकता है, कह दिया गया है। हैट्स ऑफ। रणवीर शौरी का भी शानदार काम है। भूमि की लाइफ का अब तक का ये सबसे अच्छा परफॉर्मेन्स है, बधाइयां ! सुशांत खुद अपने रोल में गुम से हो जाते हैं, उनका काम ये साबित करता है कि उन्होंने अपने किरदार को सजीव करने के लिए कितनी मेहनत की है। पूरी कास्टिंग परफेक्ट है।

कुलमिलाकर फिल्म काफी अच्छी है और इसे मिस मत कीजिये।

Review by : Yohaann Bhaargava
Twitter : @yohaannn


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.