-हॉकी प्लेयर दानिश मुज्तबा के सिटी लौटने पर जोरदार स्वागत

- जीत से उत्साहित दानिश ने कहा अब निगाहें ओलंपिक पर टिकीं

ALLAHABAD: इंचियोन एशियन गेम्स में भारतीय हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया। यह जीत इसलिए भी अहम है क्योंकि क्म् साल बाद भारतीय हॉकी टीम ने एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल हासिल किया है। खास ये भी कि फाइनल में भारतीय हॉकी टीम ने पाकिस्तान को ब्-ख् से हराकर गोल्ड अपने नाम किया। विजेता टीम में शामिल हॉकी प्लेयर दानिश मुज्तबा के सिटी वापसी पर सिटी वासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

नाचते-गाते झूमते चल रहे थे

दानिश के सिटी पहुंचते ही लोगों ने उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया और बुके देकर उनका वेलकम किया। वहंी एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद जहां-जहां से उनका काफिला गुजरा, वहां खड़ी भीड़ उनके व्हीकल को रोककर वेलकम कर रही थी। लोग वाहन के आगे ढोल-ताशे बजाते, नाचते-गाते झूमते चल रहे थे। इस दौरान दानिश के फैमिली मेंबर्स भी प्लेयर के साथ थे। इस खुशी के मौके पर पिता गुलाम मुज्तबा ने एयरपोर्ट पहुंचकर गले लगाकर बेटे को बधाई दी।

अगला लक्ष्य ओलम्पिक

दानिश मुज्तबा के सिटी पहुंचने पर उनसे मिलने वालों का सुबह से तांता लगा रहा। घर पहुंचते ही फैमिली मेंबर्स ने दानिश को गले लगाया और उन्हें जीत की ढेरों बधाई दी। दानिश ने इस मौके पर कहा कि इस जीत के बाद वो और टीम मेंबर्स बेहद उत्साहित हैं। अब उनका नेक्स्ट टारगेट ओलम्पिक है। वहीं फैमिली मेंबर्स को भी दानिश से ओलम्पिक में ढेरों उम्मीद है। पिता ने कहा कि जैसे उनके बेटे ने एशियन गेम्स में भारत को गोल्ड मेडल दिलाकर देश का गौरव बढ़ाया है वैसे ही वह आने वाले दिनों में ओलम्पिक में भी गोल्ड मेडल अर्जित कर देश का सम्मान बढ़ाएगा।

बुके देकर किया वेलकम

हाकी इलाहाबाद के मेंबर्स ने भी हाकी प्लेयर दानिश मुज्तबा के सिटी पहुंचने पर जोरदार वेलकम किया। इस खुशी के मौके पर प्रेसीडेंट अजय भारती और सेक्रेट्री पुष्पा श्रीवास्तव ने बुके देकर उनका वेलकम किया और साथ बधाई दी। इस दौरान वेलकम करने वालों में एन के घोंसला, जहीर उद्दीन, स्पो‌र्ट्स आफिसर अजय सेठी, जफर आतिफ, इदरीस, हनी, शाहिद खान समेत सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल थे।

Posted By: Inextlive