- अवध जिमखाना क्लब में हो रहा आईटीएफ वीमेंस फ्यूचर टेनिस टूर्नामेंट

- जर्मनी और कजाकिस्तान से आए खिलाड़ी, बोले लखनऊ का मौसम अच्छा

LUCKNOW: पारा गिरने के साथ राजधानी में जहां ठंड बढ़ गई है, वहीं आईटीएफ वीमेंस फ्यूचर टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आई तमाम ग‌र्ल्स प्लेयर्स ने बताया कि हमारे लिए तो यहां का मौसम सामान्य है। हमारे मुल्क में इससे भी ज्यादा ठंड पड़ती है। अवध जिमखाना क्लब में आईटीएफ वीमेंस फ्यूचर टेनिस टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग मुकाबले शनिवार से खेले जाएंगे।

मेन ड्रा के मुकाबले 8 से

मेन ड्रा के लिए मुकाबले आठ दिसम्बर से होंगे। इसके लिए विभिन्न देशों के खिलाड़ी शुक्रवार को राजधानी पहुंच गए। रशा से आई कैमिला के अनुसार हमारे यहां टम्परेचर माइनस में होता है। जिस तरह का मौसम है, उससे हमारे लिए फायदा होगा। हमें तो यह चिंता सता रही थी कि कहीं इंडिया में वेदर हॉट ना हो। लेकिन यहां के मौसम को देखकर हम लोगों को खासी राहत मिली।

जितनी बढ़ेगी ठंड, उतना अच्छा

ग्रेट ब्रिटेन की एमिली ने बताया कि जितनी ठंड बढ़ेगी उतना ही हमारे लिए अच्छा रहेगा। हम लोग ऐसे ही मौसम में खेलते हैं। सिर्फ इनका ही नहीं कजाकिस्तान और जर्मनी से आए खिलाडि़यों ने भी बताया कि लखनऊ में ऐसी ठंड की उम्मीद नहीं थी। वहीं नोएडा से आई दामिनी ने बताया कि वह अवध जिम खाना ग्रास कोर्ट पर पिछले तीन दिन से प्रैक्टिस कर रही है। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट के लिए खासी तैयारी की है।

Posted By: Inextlive