एचआईएल में मुकाबला संडे को

स्पो‌र्ट्स कॉलेज के ध्यानचंद स्टेडियम में खेला जाएगा मुकाबला

LUCKNOW: एचआईएल (हॉकी इंडिया लीग) थ्री के एडीशन में में यूपी विजाडर्स संडे को अपने घर में अंतिम मैच खेलेगी। प्वाइंट टेबल पर ख्भ् प्वाइंट के साथ थर्ड प्लेस पर मौजूद यूपी विजाडर्स के सामने दबंग मुम्बई की चुनौती होगी। गुरु गोविंद सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज में यह मुकाबला ध्यानचंद स्टेडियम में खेला जाएगा।

ध्यानचंद स्टेडियम में यूपी ने दिल्ली वेव राइडर्स के खिलाफ पहला मैच ख्-ख् से ड्रा खेला था। रांची रेज से उसे हार का सामना करना पड़ा था। वहीं इसके पहले खेले गए मुकाबले में यूपी विजाडर्स कलिंगा लांसर्स को भ्-क् से हराया था। जेपी पंजाब वॉरियर्स को भी यूपी विजा‌र्ड्स ने शिकस्त दी। दबंग मुम्बई से उसका मुकाबला संडे को होगा। राजधानी में खेले गए मैचों में मेजबान की टीम इस बार भारी पड़ रही है।

मेजबान यूपी विजाडर्स एक बार फिर से यहां पर जीत के इरादे से उतरेगी। स्टार खिलाडि़यों की मौजूदगी से जहां टीम लगातर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं वहीं फारवर्ड लाइन के खिलाड़ी रमनदीप सिंह फार्म में होना उनके लिए फायदेमंद साबित हो रहा है। कई महत्वपूर्ण गोल टीम के लिए किए है वहीं ड्रैग फ्लिकर वी रघुनाथ की कोशिश होगी कि पेनल्टी कार्नर को गोल में तब्दील करने में कोई गलती ना हो।

वहीं दबंग मुम्बई भी जीत के लिए कोई कमी नहीं छोड़ेगी। टीम में मौजूद हरमनप्रीत सिंह ने होने वाले इस मुकाबले के लिए खासी तैयारी की है। टीम जहां कोर्डीनेशन का ध्यान रखेगी वहीं इस मैच में वह एक भी गलती करने के मूड में नहीं है। पेनल्टी कार्नर पर उसकी विशेष नजर होगी।

इस बार टीम ने शुरू से अच्छी परफार्मेस दी है। दबंग मुम्बई के साथ यह हमारा दूसरा मुकाबला होगा। हम पहले ही मुम्बई को हरा चुके और संडे को एक बार फिर जीत हमारी होगी।

रोलैंट ओल्टसमैन

कोच, यूपी विजाडर्स टीम

पिछले मुकाबलों में जो मिसटेक्स हुई हैं, हम उसे यहां पर नहीं दोहराएंगे। पेनाल्टी कार्नर पर हमारी विशेष नजर होगी।

ग्लेन टर्नर

कोच, दबंग मुम्बई

Posted By: Inextlive