- स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही 32वीं राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में खिलाडि़यों ने दिखाया दमखम

-अंतिम दिन खिलाडि़यों को शाम को दिए गए खाने के पैकेट

BAREILLY:

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही 32वीं राज्य स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में भी अव्यवस्थाएं हावी रहीं। प्रतियोगिता के अंतिम दिन खिलाड़ी भूखे रहकर खेलते रहे। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के बीच शाम चार बजे उन्हें खाने के पैकेट दिए गए। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

वॉलीबॉल में सहारनपुर और बस्ती जीते

वॉलीबॉल बालक वर्ग की प्रतियोगिता में सहारनपुर की टीम ने फ‌र्स्ट और अयोध्या की टीम ने सेकेंड प्राइज जीता। वहीं बालिका वर्ग में बस्ती की टीम ने फ‌र्स्ट और कानपुर की टीम ने सेकेंड प्राइज जीता। बैडमिंटन डबल्स बालक वर्ग में बरेली के आदित्य प्रकाश और आलोक वर्मा ने फ‌र्स्ट, सहारनपुर के सागर और नितिन ने सेकेंड प्राइज जीता। बैडमिंटन सिंगल्स मुकाबले में चित्रकूट के मोहनलाल ने फ‌र्स्ट, विंध्याचल के शाहिद ने सेकेंड प्राइज जीता। वहीं बालिका वर्ग में सहारनपुर की अक्शा फ‌र्स्ट, आगरा की सोनाली सेकेंड और गोरखपुर की रेनू चौहान ने थर्ड रहीं।

हैंडबॉल में प्रयागराज विजयी

हैंडबॉल बालिका वर्ग में प्रयागराज ने फ‌र्स्ट और अयोध्या ने सेकेंड प्राइज जीता। बालक वर्ग में बस्ती ने फ‌र्स्ट प्राइज और प्रयागराज ने सेकेंड प्राइज जीता। लोकगीत और लोक नृत्य प्रतियोगिता में गोरखपुर ने फ‌र्स्ट, प्रयागराज ने सेकेंड और वाराणसी ने थर्ड प्राइज जीता।

Posted By: Inextlive