बोले सीएम कांग्रेस के डीएनए में है भ्रम फैलाना

2019-04-11T06:00:55+05:30

- कांग्रेस की नीतियों से आतंकवाद और अलगाववाद बढ़ा

आगरा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा झूठे नारे, बयान और भ्रम पैदा करना कांग्रेस के डीएनए का हिस्सा है। राहुल गांधी के केरल में नामांकन में हरा झंडा दिखाई देता है। पार्टी का घोषणा पत्र देख ऐसा लगता है कि कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है।

आगरा लोकसभा सीट के जलेसर क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी प्रो। एसपी सिंह बघेल और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के जरार गांव में प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा करने आए थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा था मुस्लिमों का देश के संसाधनों पर पहला अधिकार है, ऐसे में 80 फीसद देश की जनता कहां जाएगी। पीएम नरेंद्र मोदी ने सबका विकास किया, तुष्टीकरण नहीं। कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीतियों से आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद पनपा। पीएम ने उसे 270 जिलों से समेट पांच जिलों तक सीमित कर दिया है, जो आने वाले समय में समाप्त हो जाएगा। पूर्वोत्तर में भी गुंडागर्दी होती थी, केंद्र सरकार ने उसे शांत कराया। पीएम ने देश को आंतरिक और बाह्य शक्तियों से सुरक्षित बनाया। सूबे में भी गुंडागर्दी करने वाले जेल जाते हैं या उनका राम नाम सत्य हो जाता है।

सपा, बसपा के राज में रहता था अंधेरा:

सीएम ने कहा सपा, बसपा के राज में बिजली नहीं मिलती थी। अंधेरे में रहकर डकैती डालना उनकी प्रवृत्ति में था।

राजबब्बर ने बनाया हारने, सीट छोड़ने का रिकार्ड

सीएम ने कहा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं प्रत्याशी राजबब्बर सीट बदलने और हारने का रिकार्ड बनाने वाले हैं। कई स्थानों से हारने और मुरादाबाद से लौटने के बाद वे यहां से भी हारने आए हैं। वहीं सीकरी से गठबंधन प्रत्याशी के संबंध में कहा कि उनकी बात करना या नाम लेना बेटियों का अपमान करना होगा।

दुनिया ने देखा सैनिकों का शौर्य

पुलवामा के बाद 72 घंटे में बलिदान का बदला आतंकियों को मौत के घाट उतारकर लिया गया, तो एयर स्ट्राइक कर आतंकवाद की नर्सरी पाकिस्तान को भी सबक सिखाया गया। पीएम के नेतृत्व में सेना ने शौर्य दिखाया। चीन ने दोकलाम में घुसपैठ की तो भारत ने रोक दिया था। दुनिया देख रही थी और चीन को पीछे हटना पड़ा। कांग्रेस भी ये सब काम कर सकती थी, लेकिन उसके राज में आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी।

बेरोजगार बैनर लेकर पहुंचे शिक्षामित्र, सीएम भड़के

कुछ शिक्षामित्र बेरोजगार होने का बैनर लेकर सभा स्थल पर पहुंच गए। बैनर देख सीएम भड़क गए। कहा बैनर हटा लो, नहीं तो बेरोजगार ही रह जाओगे। उन्होंने कहा सूबे में 2.15 लाख पारदर्शी भर्ती कीं। जबकि सपा, बसपा के कार्यकाल में पैसे लेकर नियुक्ति होती थी। अब पैसे मांगने वाले जेल जाते हैं।

मीडिया का टूटा मंच

जरार में जनसभा के दौरान मंच के सामने बना हुआ मीडिया मंच टूट गया। इससे कई फोटो जर्नलिस्ट को हल्की चोटें आई।

inextlive from Agra News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.