श्रीदेवी डेथ एनिवर्सरी निधन के कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस करते दिखी थीं ये काम वायरल वीडियो में खुलासा

2019-02-24T10:37:40+05:30

24 फरवरी को आज बाॅलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की पहली पहली पुण्य तिथि है। क्या आपको पता है श्रीदेवी के निधन के कुछ घंटो पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो आखिरी बार नजर आ रही हैं। जानें क्या है उसमें यहां देखें

कानपुर। आज बाॅलीवुड की लेजेंड्री दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथि है। मालूम हो बीते साल अभिनेत्री अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गई थीं। वहां अपने होटल रूम के बाथरूम में उन्होंने 54 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। हालांकि एक्ट्रेस के निधन के कुछ घंटो पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसे उनके फैंस को जरूर देखना चाहिए। दरअसल उसमें श्रीदेवी आखिरी बार अपने पूरे परिवार के साथ खुश दिखी थीं। अभिनेत्री ने बचपन से ही एक्टिंग को अपना करियर बना लिया था और अभिनय के क्षेत्र में न सिर्फ नाम कमाया बल्कि बाकी की एक्ट्रेसेज के लिए भी एक मिसाल बनीं।
बोनी कपूर पत्नी की साड़ी कर रहे नीलाम
श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथि के एक दिन पहले ये खबर सामने आई है कि बोनी कपूर पत्नी श्रीदेवी की फेवरेट साड़ी को नीलाम करेंगे और उससे मिलने वाले पैसों को लोगों की मदद के लिए एक ऑर्गनाइजेशन को डोनेट करेंगे। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये नीलामी चेन्नई में होगी। वहीं बोनी ने श्रीदेवी की याद में पूजा भी रखवाई है। इसमें उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, देवर अनिल कपूर और बेटे अर्जुन के शामिल होने की बात सामने आई है। परिवार के अलावा इस पूजा में एक्टर अजीत कुमार, गौरी शिंदे और डायरेक्टर आर बाल्की भी हिस्सा लेंगे।
इस वजह से हुआ था एक्ट्रेस का निधन
श्रीदेवी ने दुबई में महज 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। एक्ट्रेस दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में गई थीं। दुबई के एक होटल में जहां वो ठहरी थीं, वहां एक पार्टी अटेंड करने के बाद वो अपने रूम में वापस आईं। इसके बाद वो वासरूम में गईं और काफी समय बीत जाने के बाद भी वो बाहर नहीं निकली। उस वक्त रूम में मौजूद बोनी कपूर ने दरवाजे को जोर से धक्का देकर खोला और एक्ट्रेस को बाथटब में बेसुध पड़ा देखा। इसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डाॅक्टर्स ने मृत घोषिक कर दिया।  

View this post on Instagram

RIP Sridevi Ji. You were an inspiration for so many. Thanks for all the wonerful roles you played on screen, your memories we will always cherish. . the legndary actress passed away today in Dubai after a massive cardiac arrest. . #bollywood #sridevi #sridevikapoor #ripsridevi #janhvikapoor #jhanvikapoor #khushikapoor #boneykapoor #RIP #Sridevi #bollywood

A post shared by klickers.in (@klickers.in) on Feb 24, 2018 at 11:01pm PST



श्रीदेवी डेथ एनिवर्सरी: बोनी कपूर पत्नी की फेवरेट साड़ी कर रहे नीलाम, मिलने वाले पैसों से करेंगे ये काम

श्रीदेवी के निधन के साल भर बाद इस एक्टर की भी अचानक हुई मौत, घर पर पड़ी मिली डेड बाॅडी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.