RANCHI : एसएसपी अनीश गुप्ता ने रविवार को भी रिम्स में इमरजेंसी से लेकर डेंटल कॉलेज तक सुरक्षा परखी। इसके बाद वह हॉस्पिटल में ड्यूटी करने वाले सैप के जवानों से मिले। और उनसे कहा कि हॉस्पिटल में मरीज, डॉक्टर और परिजन सभी को साथ लेकर चलें। उनसे अच्छा बिहेव करने के साथ ही नॉर्मल बात करें। कभी अगर कोई नोंकझोक होती है तो उसे बातचीत से निपटाने का प्रयास करें। इसके बाद भी अगर कोई समझने को तैयार न हो तो उससे सख्ती से निपटने का आदेश दिया। साथ ही कहा कि जल्द ही पुलिस के जवान भी रिम्स में ड्यूटी संभाल लेंगे।

डीएसपी-एसआई करेंगे मॉनिटरिंग

जवानों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गाडि़यों को पार्किग में लगवाना सुनिश्चित करें ताकि कैंपस में जाम की स्थिति न हो। साथ ही कहा कि ट्रैफिक पुलिस जवानों को इसमें मदद करेगी। वहीं जरूरत पड़ने पुलिस के और जवान रिम्स में भेजे जाएंगे ताकि व्यवस्था बनी रहे। बताया कि हॉस्पिटल में सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखने के लिए डीएसपी और एसआई को जिम्मेवारी दी गई है।

सैप के और बढ़ाये गए जवान

हॉस्पिटल में पहले से सैप के 25 जवान ड्यूटी दे रहे हैं। इनमें 4 अधिकारी और 21 जवान हैं। वहीं रविवार को 2 नए अधिकारी और 31 जवानों ने ड्यूटी ज्वॉइन कर ली है। अब सैप के जवानों की संख्या 58 हो गई है। अब यहां इननकी भी ड्यूटी तीन शिफ्टों में लगाई जाएगी।

Posted By: Inextlive