-कैंट के कांधरपुर में ज्वैलरी शॉप में सेंध, व्यापारियों ने बंद की मार्केट

-शीशगढ़ में ज्वैलरी शॉप में लाखों की चोरी, चौकी का घेराव कर लगाया जाम

बरेली- शहर से लेकर देहात तक चोरों ने आतंक मचा रखा है। वेडनसडे रात चोरों ने कैंट के कांधरपुर और शीशगढ़ के मानपुर में ज्वैलरी शॉप में सेंध लगा लाखों का माल पार कर दिया। चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारियों और पब्लिक में काफी नाराजगी है। एक ओर कांधरपुर में व्यापारियों ने मार्केट बंद कर विरोध जताया तो वहीं दूसरी ओर मानपुर में पब्लिक ने चौकी का घेराव कर सड़क पर जाम लगाया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया।

1--------------------

गैस कटर से काटी अलमारी

कांधरपुर में चोरों ने वेडनसडे रात कृष्ण गोपाल ज्वैलरी शॉप में हाथ साफ किया। दुकान की दीवार में सेंध लगाकर घुसे चोरों ने एक चैनल गेट गैस कटर से काटा और फिर दुकान में रखी अलमारी की एक परत को भी गैस कटर से काट दिया। ज्वैलरी शॉप के मालिक गोपाल वर्मा की माने तो चोर अंदर की परत नहीं काट सके। चोर काउंटर में रखी नकदी व ज्वैलरी ही लेकर जा सके। दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे थे, जिनकी डीवीआर चोर उखाड़कर ले गए हैं। दुकानदार का आरोप है कि मार्केट में पिकेट ड्यूटी लगती है, लेकिन कोई तैनात नहीं था।

2-------------------

25 लाख का माल किया पार

शीशगढ़ के मानपुर में मंगलम ज्वैलर्स के नाम से जगेंद्र गुप्ता की ज्वैलरी शॉप है। वेडनसडे रात चोर दुकान का चैनल व शटर काटकर अंदर घुस गए और तिजोरी काट डाली। चोर दुकान में रखा करीब 25 लाख कीमत का 400 ग्राम सोना, 30 तोला चांदी, 25 ग्राम पुराना सोना, 2 किलो पुरानी चांदी और 20 हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने विरोध कर चौकी घेर ली तो पुलिस ने लाठियां फटकार दीं, जिससे लोग और भड़क गए और रोड जाम कर दिया। मौके पर एसपी रूरल संसार सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस रात में गश्त नहीं करती है। पुलिस ने जब जांच की तो ज्वैलरी बॉक्स खेत में पड़े मिले।

Posted By: Inextlive