-बिधनू में युवक ने पत्नी की रॉड से पीटकर हत्या की

-पत्नी के घाटमपुर निवासी युवक से थे अवैध संबंध

-युवती की हत्या का पता चलने पर प्रेमी ने फांसी लगाकर सुसाइड किया

KANPUR :

बिधनू में बुधवार की रात को युवक ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसने खुद पुलिस चौकी जाकर सरेंडर कर दिया। इधर, युवती की मौत का पता चलने पर उसके प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

बिधनू के कुलौली गांव में रहने वाला प्रेम नारायण शुक्ला गुटखा फैक्ट्री में काम करता है। उसके परिवार में मां, बहन राधा और पत्नी अर्चना थी। उसकी एक साल पहले क्भ् अप्रैल को घाटमपुर के अमौर गांव की अर्चना से हुई थी। शादी के बाद से प्रेम नारायण और अर्चना में अनबन रहने लगी। प्रेम नारायण के मुताबिक अर्चना शादी के खिलाफ थी। वो उसको पसन्द नहीं करती थी। उसने परिजनों के दबाव में उससे शादी की। वो ज्यादातर मायके में रहती थी। उसने गांव जाकर जानकारी की तो पता चला कि उसके गांव के अतुल तिवारी से प्रेम संबंध थे। वो अर्चना वापस घर ले आया तो अर्चना मोबाइल से अतुल से बात करने लगी। बुधवार की रात को इसी बात को लेकर प्रेम नारायण का अर्चना से झगड़ा हो गया। गुस्से में प्रेम ने अर्चना के सिर पर लोहे की रॉड मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जिसे देख उसके होश उड़ गए। उसने सीधे पुलिस चौकी में जाकर सरेंडर कर घटना बताई तो पुलिस कर्मियों के भी होश उड़ गए। आनन फानन में एसओ ने मौके पर गए तो वहां पर अर्चना का शव पड़ा था।

छह साल से थे प्रेम संबंध

ग्रामीणों के मुताबिक अर्चना के घर से कुछ दूरी पर ही अतुल का मकान है। ग्रामीणों के मुताबिक सात साल पहले उनकी दोस्ती हुई थी जो कुछ दिनों में प्यार में बदल गई थी। जिसका पता चलने पर अर्चना के परिजनों ने उसके घर से निकलने पर रोक लगा दी थी। साथ ही उसकी शादी तय कर दी। वो शादी के लिए तैयारी थी, लेकिन परिजनों ने दबाव में वो झुक गई और शादी कर दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी उसके अतुल से मिलना बन्द नहीं किया था।

घर में कोहराम मचने पर प्रेमी को पता चला

एसओ ने अर्चना के परिजनों को उसकी मौत की जानकारी दी तो घर पर कोहराम मच गया। शोर शराबे को सुनकर अर्चना का प्रेमी अतुल वहां गया तो परिजनों ने उसको अर्चना की मौत की जानकारी दी। जिसे सुनते ही अतुल के होश उड़ गए। वो भागकर घर गया और खुद को रूम में बन्द कर लिया। जहां पर उसने सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली। दोपहर में घरवाले उसे बुलाने के लिए रूम पर गए तो वहां पर उसका शव लटका था। उसने सुसाइड नोट पर लिखा है कि मेरी और अर्चना का चिता एक साथ जलाई जाए। हालांकि परिजन सुसाइड नोट मिलने से इन्कार कर रहे हैं।

गांव के ही भानू के मुताबिक अतुल के घर से कुछ दूरी पर ही अर्चना का घर है। उन दोनों के बीच में पिछले छह साल से प्रेम संबंध थे। जब इसकी जानकारी अर्चना के पिता को हुई तो उन्होंने उसकी शादी करा दी। हालांकि वह इस शादी के खिलाफ थी और अपनी ससुराल बहुत कम ही जाती थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी उसके अतुल के संबंध बने रहे।

Posted By: Inextlive