- फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन से मिलकर फूले नहीं समाए लकी विनर्स

LUCKNOW : आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज किए गए मीट द स्टार कांटेस्ट के लकी विनर्स के लिए वेडनेसडे का दिन यादगार साबित हुआ। कई दिन के इंतजार के बाद आखिर वो दिन आ गया, जब लकी विनर्स को अपने फेवरेट स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिलने का मौका मिला।

सेल्फी के लिए क्रेजी दिखे लोग

अभिनेता नवाजुद्दीन की अपकमिंग मूवी मांझी पर आधारित मीट द स्टार कांटेस्ट के अंतर्गत पांच लकी विनर्स सेलेक्ट किये गये। सभी लकी विनर्स को आई नेक्स्ट के ऑफिस में नवाजुद्दीन सिददीकी और डायरेक्टर केतन मेहता से मिलने का मौका मिला। इस मौके पर हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर दिखा।

क्या बोले लकी विनर्स

आई नेक्स्ट के इस कांटेस्ट में पार्ट लेकर मैं बहुत खुश हूं। जब से आई नेक्स्ट लांच हुआ, तब से मैं आई नेक्स्ट पढ़ रहा हूं और जब पता चला कि नवाजुद्दीन और केतन मेहता से मिलना है तो रात भर नीद नहीं आई।

- पंकज कुमार

आई नेक्स्ट में जब भी कोई कांटेस्ट होता है तो मैं जरूर पार्टिसिपेट करता हूं और यह दूसरा मौका है जब मैं आई नेक्स्ट के किसी कांटेस्ट मे सेलेक्ट हुआ हूं।

- साजिद

मैं हमेशा से ही नवाजुद्दीन का फैन रहा हूं और जब आई नेक्स्ट की तरफ से कांटेस्ट हुआ तो मैंने फौरन भाग लिया और अब अच्छा लग रहा है कि मैं विनर रहा और आई नेक्स्ट ने मुझे केतन मेहता और नवाजुद्दीन से मिलने का मौका दिया।

- आयुष अग्रवाल

कांटेस्ट में जीतना इज लाइक ड्रीम कम ट्रू। आई नेक्स्ट काफी इनोवेटिव पेपर है और मीट द स्टार कांटेस्ट में जीतना और फिर नवाज से मिलना इज अ ग्रेट एक्सपीरियंस।

- पारुल

जब से मैं मीट द स्टार कांटेस्ट का विनर हुआ था, रात में नींद नहीं आ रही थी। मैं आई नेक्स्ट का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जिसकी वजह से मुझे मेरे फेवरेट स्टार से मिलने का मौका मिला।

- शाहिद खान

Posted By: Inextlive