- नशे में विवाद के दौरान ताना दिया था असलहा

- हसनगंज पुलिस ने किया अरेस्टख् कंट्री मेड रिवाल्वर और पांच कारतूस बरामद

LUCKNOW: एसपी क्राइम के स्टैनो को हसनगंज पुलिस ने अवैध रिवाल्वर के साथ गिरफतार किया है। स्टैनो ने शराब के नशे में विवाद के बाद असलहा ताना था। जिसकी शिकायत हसनगंज पुलिस को मिली और मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी में स्टैनो के पास से एक कंट्री मेड अवैध रिवाल्वर और पांच कारतूस बरामद किए। स्टोनो के खिलाफ हसनगंज थाने में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी क्राइम ने विभागीय कार्रवाई के लिए स्टैनो के खिलाफ रिपोर्ट दे दी। वहीं एसएसपी ने स्टैनो को सस्पेंड करने की संस्तुति कर दी है।

अवैध रिवाल्वर लगाकर चल रहा था

एसओ हसनगंज सुरेश कुमार यादव ने बताया कि स्टैनो जय नरायण अवस्थी शराब के नशे में धुत में कुछ स्थानीय लोगों से विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने रिवाल्वर लोगों पर तान दी थी। अनहोनी की आशंका पर लोगों ने इसकी सूचना हसनगंज पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टोनो जय नरायण को पकड़ लिया और तलाशी में उनके पास से एक कंट्री मेड रिवाल्वर, पांच कारतूस बरामद हुए।

हफ्ते भर पहले ट्रांसफर होकर आया था

पकड़ा गया स्टैनो जय नरायण अवस्थी बीकेटी थाने में तैनात था और एक सप्ताह पहले ही ट्रांसफर होकर स्टैनो के पद पर आया था। एसपी क्राइम अजय कुमार ने बताया कि 31 जुलाई को चंद्र प्रकाश गुप्ता रिटायर्ड हुए थे उनकी जगह जय नरायण अवस्थी की नई तैनाती हुई थी। पिछले दो दिन से जय नरायण आफिस से भी नदारत चल रहा था। हसनगंज पुलिस ने पूछताछ के बाद बताया कि जय नरायण के पास पिस्टल काफी अर्से से थी। उसने थाने में तैनाती के दौरान कंट्री मेड रिवाल्वर और कारतूस हासिल की थी। पुलिस बरामद रिवाल्वर और कारतूस के बारे में तफ्तीश कर रही है।

स्टैनो के पास अवैध रिवाल्वर और कारतूस बरामद हुए है। उसके खिलाफ हसनगंज थाने में केस दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली गई है। विभागीय कार्रवाई के लिए एसएसपी को रिपोर्ट सौंप दी गई है।

- अजय कुमार, एसपी क्राइम

Posted By: Inextlive