- प्रिंस चौक स्थित एक होटल में मृत पाए गए स्टेनो

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगी मौत की वजह साफ

DEHRADUN : एसडीएम के स्टेनो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वे होटल में मृत पाए गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए दून अस्पताल की मॉर्चरी भेज दिया है।

तीन दिन से ठहरे थे होटल में

दरअसल, मूल रूप से पौड़ी निवासी ब्7 वर्षीय मोहम्मद आलम सिद्दकी परिवार समेत विकासनगर तहसील स्थित सरकारी आवास में रहते थे। पेशे से मोहम्मद आलम एसडीएम विकासनगर अरविंद पांडेय के स्टेनो थे। बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व वे किसी काम से दून आए थे। तभी से वे प्रिंस चौक स्थित एक होटल में रुके हुए थे। शनिवार शाम को उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई, जिस कारण उन्होंने ओल्ड सर्वे रोड निवासी अपने दोस्त अवतार सिंह को होटल बुला लिया। अवतार सिंह होटल पहुंचे और दोनों ने साथ में खाना खाया अौर सो गए।

--------------------

मौत की वजह नहीं साफ

संडे मॉर्निग को अवतार सिंह किसी काम से बाहर चले गए। इसी दौरान होटल कर्मी कमरे के अंदर पहुंचे तो वहां मोहम्मद आलम सिद्दकी बेहोश पड़े हुए थे। होटल कर्मियों ने इसकी सूचना आपातकालीन सेवा क्08 को दी। मौके पर पहुंची क्08 सेवा से जब उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान क्08 के प्रशिक्षित कर्मचारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लक्खीबाग चौकी पुलिस ने शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए दून अस्पताल की मॉर्चरी भेज दिया। लक्खीबाग चौकी इंचार्ज विक्की टम्टा ने बताया कि मौत का कारण साफ नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह क्लियर हो पाएगी।

Posted By: Inextlive