Ind Vs Aus सीरीज शुरु होने से दो दिन पहले ये विवादित भारतीय क्रिकेटर हुआ टीम से बाहर

2019-02-22T12:29:59+05:30

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज शुरु होने से दो दिन पहले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम से बाहर हो गए। पांड्या को कमर दर्द की शिकायत है। उनकी जगह टीम में रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है।

नई दिल्ली (पीटीआई)। टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गुरुवार को टीम से बाहर हो गए। हार्दिक को कमर दर्द की शिकायत है। उन्हें मेहमान कंगारुओं के खिलाफ दो मैचों की टी-20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था। पांड्या की जगह अब रवींद्र जडेजा खेलेंगे। पांड्या के बाहर हो जाने से भारत को थोड़ा झटका लगा है क्योंकि हार्दिक आगामी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा बनने वाले हैं।
सिर्फ वनडे में होगा रिप्लेसमेंट
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, 'मेडिकल टीम ने पांड्या को रेस्ट देने का फैसला किया है। बंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में उनके कमर दर्द का इलाज किया जाएगा। हालांकि भारत की टी-20 टीम में अब 14 खिलाड़ी ही खेलेंगे। मगर कंगारुओं के खिलाफ पांच वनडे के लिए पांड्या की जगह जडेजा को रिप्लेस किया जाएगा।

NEWS: Hardik Pandya ruled out of Paytm Australia’s tour of India due to lower back stiffness. @imjadeja has been named replacement for Hardik Pandya for the 5 ODIs #AUSvIND pic.twitter.com/l8DUOuDlU3

— BCCI (@BCCI) 21 February 2019


पांड्या के खिलाफ जांच के लिए लोकपाल नियुक्त
बताते चलें कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या फिलहाल जांच के घेरे में हैं। पांड्या पर एक चैट शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान देने का आरोप लगा है। उनके साथ केएल राहुल भी थे। जिसके चलते पहले इन दोनों खिलाड़ियों पर बैन लगा, बाद में जांच पूरी होने तक खेलने की अनुमति मिल गई। खैर अब बीसीसीआई ने मामले की जांच के लिए पहले लोकपाल को नियुक्त कर दिया है।
सबसे ऊंचा कैच लेकर इस क्रिकेटर ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकाॅर्ड, आसमान से फेंकी गई थी बाॅल
वर्ल्ड कप : भारत-पाक मैच देखने के लिए 4 लाख लोग लाइन में, स्टेडियम में सीटें सिर्फ 25 हजार

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.