खैरनगर में मामूली बात पर हुआ पथराव

2015-04-23T07:01:17+05:30

- बाजार में हुई भगदड़, दुकानदारों ने गिराए शटर

- सीओ को सपा नेता ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी

MEERUT : खैरनगर बाजार में मामूली विवाद को लेकर बुधवार दोपहर दो संप्रदायों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ। भगदड़ मच गई और बाजार बंद हो गया। पुलिस के साथ झड़प भी हुई। कई लोगों को हिरासत में लिया गया। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।

बाइक भिड़ने से हुआ बवाल

खैरनगर बाजार में पत्थरवाला तिराहे के पास कढ़ी चावल का ठेला लगाने वाले राजेश का परिचित बुधवार दोपहर बाइक से आया था। ठेले के सामने पत्थरवाला मोहल्ला निवासी जुबैर की बाइक से बाइक भिड़ गई। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जुबैर मोहल्ले में जाकर दर्जनों युवकों को ले आया। दोनों पक्षों में फिर भिड़ंत और पथराव शुरू हो गया। इससे भगदड़ मच गई और दुकानों के शटर गिरते चले गए। कुछ ही मिनटों में बाजार बंद हो गया।

फोर्स पहुंची

पुलिस और पीएसी ने लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर कर कई लोगों को हिरासत में ले लिया। सीओ रूपेश कुमार और एएसपी भी फोर्स के साथ आ गए। जिला मेरठ केमिस्ट एसोसिएशन के महामंत्री रजनीश कौशल की दुकान पर दोनों पक्षों में समझौते के लिए बैठक हुई। इसी दौरान सपा नेता नफीस भड़क गया और सीओ कोतवाली को धमकी दी कि सरकार हमारी है। दायरे में रहो वरना वर्दी उतरवा दूंगा।

वर्जन

दोनों पक्षों ने देहली गेट थाने में तहरीर दी है। स्थिति सामान्य है। कार्रवाई की जाएगी।

- एसएस बघेल, एसएसपी

inextlive from Meerut News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.