वीसी पर हमले के मामले में पुलिस की सुस्त कार्रवाई से नाराज टीचर्स

LUCKNOW:

बीबीएमयू में वीसी पर हुए हमले में पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। जिससे नाराज टीचर, स्टूडेंट और कर्मचारियों ने शुक्रवार को यूनिवर्सिटी में काम बंद कराकर शहीद पथ की सर्विस लेन को जाम कर दिया। जिस पर थाना प्रभारी आशियाना ने वहां पहुंचकर जांच के लिए और समय मांगा। जिससे नाराज होकर सभी ने यूनिवर्सिटी में अनिश्चितकालीन बंदी का ऐलान कर दिया।

 

पहले दोषियों को पकड़ो

शुक्रवार सुबह यूनिवर्सिटी के सभी शिक्षक और कर्मचारी अंबेडकर भवन के सामने एकत्र हुए और सभी डिपार्टमेंट बंद करते गेट नंबर 1 के पास पहुंच गए। उन्होंने वहां सड़क जाम कर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस पर आशियाना थाना प्रभारी ब्रिजेश सिंह वहां पहुंचे और बताया कि वे अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहे हैं। हमें रिजल्ट तक पहुंचने में कुछ समय चाहिए। इससे नाराज होकर शिक्षकों और कर्मचारियों को कहा कि आज से हम हड़ताल पर हैं। यही नहीं इन्होंने मांग की कि कैंपस में पुलिस चौकी बनाई जाए।

 

एडमिट कार्ड लेकर प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान ये अफवाह उड़ायी गई कि प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट यूनिवर्सिटी के नहीं हैं। इस पर धरने पर बैठे सभी स्टूडेंट्स ने अपने एडमिट कार्ड निकालकर दिखाना शुरू कर दिया।

 

 

जांच में फंसे पेंच

थाना प्रभारी ने ब्रिजेश सिंह ने शिक्षकों को बताया कि जिन लोगों पर शक जताया गया, उनकी जांच में कुछ हाथ नहीं लगा। अभी जांच में समय लगेगा। जब उनसे पूछा गया कि कितना समय लगेगा तो उन्होंने कहा, अभी कुछ बताने में असमर्थ हूं।

Posted By: Inextlive