-लगातार हो रही लूट और हत्या की घटनाओं से आक्रोशित हैं व्यापारी

-आज से पेट्रोल पंपों की अनिश्चितकालीन बंदी का ऐलान

ALLAHABAD: लांग ड्राइव पर जाने का प्लान है तो संभव है कि आपको ट्रिप कैंसिल करनी पड़ जाए। ऐसा इसलिए क्योंकि इलाहाबाद पेट्रोल डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने रविवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का डिसीजन लिया है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि पुलिस की सुस्ती के चलते अपराधी बेखौफ होकर लूटपाट कर रहे हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

क्भ्0 पेट्रोल पंपों पर रहेगा सन्नाटा

इलाहाबाद जिले में क्भ्0 से अधिक पेट्रोल पंप हैं। ये सभी रविवार से अनिश्चितकाल के लिए बंद हो जाएंगे। एसोसिएशन का अचानक लिया गया यह फैसला आम जनता के लिए कष्टदायी साबित होगा। हालात यह हैं कि खुद पेट्रोल पंप के स्टाफ को नहीं पता है कि कल से हड़ताल होने जा रही है। ऐसे में पब्लिक जब रविवार को पेट्रोल पंप पर पहुंचेगी तो निश्चित तौर पर उसे झटका लगेगा। इस संबंध में एसोसिएशन की बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है। अध्यक्ष मो। अशरफ का कहना है कि जब तक लुटेरे गिरफ्तार नहीं हो जाते, हड़ताल जारी रहेगी। पुलिस अधिकारी सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं।

8 दिन में हुई दो घटनाएं

बता दें कि क्8 दिन पहले सोरांव थाना क्षेत्र के स्टार फिलिंग स्टेशन में अपराधियों ने हत्या और लूट को अंजाम दिया था। एसोसिएशन के लोगों ने पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसी बीच शुक्रवार रात बहरिया थाने के जैन फिलिंग स्टेशन में अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या कर दो लाख रुपए लूट लिए। रविवार को एसोसिएशन के समस्त डीलर म्योहाल चौराहे पर मीटिंग कर आगे की रणनीति पर फैसला करेंगे।

डीजल की खपत प्रतिदिन

सात लाख लीटर

पेट्रोल की खपत प्रतिदिन

ढाई लाख लीटर

जिले में कुल पेट्रोल पम्प

क्भ्0

तीन सप्ताह के भीतर हो चुकी है दो पेट्रोल पम्पों पर लूट और हत्या

Posted By: Inextlive