मेरठ कॉलेज में छात्रों में मारपीट, सरेराह फाय¨रग से भगदड़

-परीक्षा देकर दो छात्राओं के साथ जा रहे दो छात्रों पर हमला

-कॉलेज में मारपीट की सूचना पर पहुंची दो थानों की पुलिस

Meerut : मेरठ कॉलेज में गुरुवार को एक बार फिर छात्र भिड़ गए. मारपीट में दो छात्रों को चोट आई. हमलावर तमंचे से फाय¨रग करते हुए फरार हो गए. सूचना पर लालकुर्ती और सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

गुरुवार को मेरठ कॉलेज में बीएससी बायोटेक की परीक्षा थी. दोपहर को परीक्षा के बाद दो युवक दो छात्राओं के साथ कॉलेज से कचहरी गेट की ओर जा रहे थे. साइकिल स्टैंड के पास पहुंचते ही छात्राओं के साथ जा रहे दोनों छात्रों पर पांच छात्रों ने हमला कर दिया. हमलावर छात्र नकाबपोश थे. घायल छात्रों ने हमलावरों को पहचानने की बात कही तो उन्होंने उन पर फायर कर दिया. गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गए. इसके बाद हमलावर छात्र फरार हो गए. उनके हाथों में तमंचा देख सड़क पर चल रहे लोग भी डर गए. बताया गया कि हमलावर कचहरी पुल की तरफ भाग गए.

जिनके लिए दोनों छात्र पिटे, वही छोड़कर भाग गई

बताया गया कि जिन छात्राओं की वजह से छात्रों पर हमला हुआ था, वह मारपीट के दौरान भाग गई. उन्होंने पुलिस तक को फोन नहीं किया. मारपीट के दौरान वहां मौजूद एक छात्र ने पुलिस को फोन किया था. पुलिस के पहुंचने से पहले ही घायल युवक भी वहां से चले गए थे. पुलिस ने वहां मौजूद अन्य छात्रों आदि से मामले की जानकारी ली.

इनका कहना-

मेरठ कॉलेज में दो गुटों में झगड़े की सूचना पर गए थे. दो छात्राओं के साथ जा रहे दो छात्रों को दूसरे छात्रों ने पीट दिया था. पुलिस जब पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला. यदि घायल छात्र तहरीर देंगे, तो कार्रवाई होगी.

रोजंत त्यागी, इंस्पेक्टर-लालकुर्ती

Posted By: Lekhchand Singh