ईविंग क्रिश्चियन पब्लिक स्कूल में स्टूडेंट को स्टॉफ रूम में बंदकर पीटा

स्टूडेंट के चेहरे पर स्वेलिंग, थाने पर हंगामा, परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुट्ठीगंज थाने में दी तहरीर

ALLAHABAD: जमाना बदल रहा है फिर भी गुरुजी पिटाई का पुराना तरीका छोड़ने को तैयार नहीं हैं। शुक्रवार को ईविंग क्रिश्चियन सीनियर सेकेंड्री स्कूल में एक स्टूडेंट को स्टॉफ रूम में बंद करके पीटा गया। पिटाई से आहत छात्र घर पहुंचा तो उसकी हालत देखकर फैमिली के लोगों ने आपा खो दिया। फैमिली ने मुट्ठीगंज थाने में शिकायत की है। पुलिस ने दोनों पक्षों को शनिवार को बुलाया है।

बात करने पर आया टीचर को गुस्सा

मुट्ठीगंज में रहने वाले रंजीत कुमार का बेटा चिराग केसरवानी ईविंग क्रिश्चियन सीनियर सेकेंड्री स्कूल में क्लास नाइंथ का स्टूडेंट है। रंजीत ने बताया कि शुक्रवार को उनका बेटा स्कूल गया था। जहां क्लास में बच्चों से उसको बात करता देख स्कूल के टीचर परमानंद कुशवाहा को गुस्सा आ गया। आरोप है कि उन्होंने उन्होंने चिराग को पीटना शुरू कर दिया। इतने पर भी उनका जी नहीं भरा तो वह चिराग को लेकर स्टाफ रूम में चले गए। वहां पर एक और टीचर ने भी परमानंद के साथ चिराग को पीटा। आरोप है कि उसे लात घूसों से भी मारा गया। चोट से उसके चेहरे पर स्वेलिंग आ गई।

घरवालों को बताई पूरी कहानी

चिराग घर पहुंचा तो घर वाले हैरान रह गए। उसे चोट कैसे लगी, जब यह पूछा गया तो चिराग ने पूरी कहानी बयां कर दी। टीचर्स की हैवानियत की बात सुनकर घर वाले भी तैश में आ गए। चिराग को लेकर वह सीधे थाने पहुंचे। दो टीचर के नाम तहरीर पुलिस को दी गई है। एसओ इंद्रदेव थाने पर मौजूद नहीं थे। उनकी ड्यूटी कचरी में लगी थी। इस वजह से दोनों पक्षों को शनिवार को बुलाया गया है। पुलिस ने स्टूडेंट का मेडिकल भी नहीं करवाया है। इसे लेकर फैमिली के लोगों में काफी नाराजगी है। उन्होंने पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगाया है।

स्टूडेंट अपनी गलती को लेकर टीचर से माफी मांग रहा है। प्रिंसिपल स्कूल में नहीं हैं। उनसे बात नहीं हो सकती। आएंगे तो इस मामले में स्टेप लेंगे।

-शरद श्रीवास्तव,

मीडिया कोआर्डिनेटर, ईविंग क्रिश्चियन सीनियर सेकेंड्री स्कूल

दो टीचर्स के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी गई है। दोनों पक्षों को शनिवार को बुलाया गया है। दोनों की बात सुनने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-इंद्रदेव, एसओ मुट्ठीगंज

Posted By: Inextlive