इंटर की तीन में से एक स्टूडेंट की मौत दो घायल

2014-01-30T11:54:00+05:30

Jamshedpur चिलगू के पास एक्सीडेंट में एक लडक़ी की डेथ हो गई जबकि अन्य गंभीर रूप से इंजर्ड हो गए इनमें से एक को ट्रीटमेंट के लिए टीएमएच ले जाया गया है

रोड एक्सीडेंट में कॉलेज स्टूडेंट की डेथ
 मानगो स्थित जेकेएस कॉलेज के इंटर की तीन स्टूडेंट्स वेडनसडे को घर से कॉलेज जाने के लिए निकली. लेकिन वापसी में घर न आकर चेपापुल से ही सो कॉल्ड Žवॉय फेंड्स के साथ ऑटो से चांडिल डैम के लिए निकल गईं. इस बीच चिलगू के पास एक्सीडेंट में एक लडक़ी की डेथ हो गई. जबकि अन्य गंभीर रूप से इंजर्ड हो गए. इनमें से एक को ट्रीटमेंट के लिए टीएमएच ले जाया गया है.

एक छात्रा की मौत, 5 injured
एक्सीडेंट में मौके पर ही आजादनगर क्रॉस रोड नंबर 9 निवासी सोफिया परवीन की मौत हो गई. जानकारी मिलते ही चांडिल पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल ले गई. यहां डॉक्टर्स ने सोफिया को मृत घोषित कर दिया जबकि नगमा की कंडिशन सीरियस होने के कारण टीएमएच रेफर कर दिया गया. अन्य घायलों का एमजीएम हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है.

नहीं मिल रही थी सही जानकारी
घायलों में से एक सूरज उर्फ मो. चांद ने बताया कि जासमिन को वह बहन मानता था. अन्य दोनों लड़कियों की दोस्ती बाबू और इरशाद से थी. दूसरी ओर इरशाद ने कुछ भी साफ-साफ कहने से इनकार किया. जबकि जासमिन का कहना था कि सोफिया के कहने पर ही वे लोग जा रही थीं. उधर बाबू की हालत गंभीर बताई जाती है.

पहुंचे family members
मामले की जानकारी मिलते ही मृतक छात्रा के फैमिली मेंबर्स एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचे. इस बीच बाबू के फैमिली मेंबर्स भी हॉस्पिटल पहुंचे.  मो. चांद के इस बयान पर कि ऑटो में रोज-रोज आती-जाती लड़कियों से उनकी पहचान हो गई थी, पर सभी भडक़ गए और माहौल तनावपूर्ण हो गया.

 

Report by : jamshedpur@inext.co.in


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.