RANCHI: गोमिया विधायक बबिता देवी के भतीजा रांची के जेवीएम श्यामली में 9वीं क्लास के स्टूडेंट 14 वर्षीय देव कपूर का लोकेशन दूसरे दिन शुक्रवार को बनारस में मिला है। देव ने अपनी मां को फोन कर बताया है कि वह बनारस में है। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी। साथ ही परिजनों का ये भी आरोप है कि देव स्कूल में मारपीट की घटना से परेशान था। मामले में डोरंडा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। सिटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन चल रही है। विधायक भतीजा देव कपूर गुरुवार से लापता है।

झाड़ी में मिला था स्कूल बैग

जानकारी के मुताबिक, देव 28 जून को स्कूल के लिए निकला था, लेकिन गेट तक आने के बाद स्कूल के अंदर नहीं आया। देव के परिजनों ने इसकी शिकायत डोरंडा थाने में की है। देव के दोस्तों से भी पूछताछ की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को स्कूल के पास झाडि़यों से देव का बैग मिला है।

इव टीजिंग में पकड़ाया था

परिजनों की स्कूल में मारपीट मामले को स्कूल प्रबंधन ने सिरे से खारिज कर दिया था। कहना है कि देव पिछले दो दिनों से स्कूल नहीं आ रहा है। स्कूल प्रबंधन ने बताया कि ये मामला इव टीजिंग से जुड़ा है। स्कूल का आरोप है कि देव छेड़खानी मामले में पकड़ा गया था। मामले में अभिभावक को स्कूल बुलाया गया था, लेकिन पैरेंट्स स्कूल नहीं पहुंचे थे।

Posted By: Inextlive