-मां-बाप ने पुलिस के सुपुर्द किया, पिता ने थाने में की धुनाई

-मां के 70 हजार के गहने किए थे पार, नहीं मिले गहने

बरेली- स्मार्टफोन और गर्लफ्रेंड के लिए चोरी-लूट में छात्रों के पकड़े जाने के मामले तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन सुभाषनगर में दसवीं के छात्र ने स्मार्टफोन के लिए अपने ही घर को खाली कर दिया। उसने घर में रखी मां की करीब 70 हजार की ज्वैलरी चोरी कर ली। जब मां-बाप को पता चला तो उन्होंने गुस्से में उसे थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में भी उसने सच नहीं बताया तो गुस्से में पिता ने थाने में ही उसकी पिटाई कर दी। किसी तरह पुलिस वालों ने उसे पिता से बचाया। हालांकि बाद में माता-पिता उसे घर ले गए और न बताने पर उसे पुलिस के हवाले करने की बात कही।

मां-बाप बनाना चाहते हैं काबिल

छात्र नेकपुर, सुभाषनगर का रहने वाला है। उसके पिता की ट्रेवल एजेंसी है और वह खुद भी टैक्सी चलाते हैं। उसकी मां प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स हैं। छात्र के परिजन उसका कैरियर बनाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। उसका अच्छे स्कूल में एडमिशन कराया और उसे हॉस्टल में भी रखा लेकिन उसकी खराब हरकतों की वजह से उसे घर बुला लिया। फिर भी उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं आया। बेटे की वजह से काफी बदनामी हो रही है।

ज्वेलरी गिरने का बना रहा बहाना

छात्र के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटा स्मार्टफोन की डिमांड कर रहा था। उसकी हरकतों की वजह से उसे स्मार्टफोन नहीं दिया तो उसने घर में रखी मां की चेन, अंगूठी समेत करीब 70 हजार की ज्वेलरी चोरी कर ली। जब उससे पूछा तो उसने बताने से इनकार कर दिया। उसने अपने मामा का भी नाम चोरी में बता दिया। बार-बार पूछने पर जब उसने नहंी बताया तो उसे थाने भेज दिया, ताकि उसे डराया जा सके, लेकिन उसने कुछ भी नहीं बताया। पुलिस की मानें तो परिजनों को शक है कि उसने अपनी किसी गर्लफ्रेंड को ज्वेलरी दे दी है, जबकि वह ज्वेलरी गिरने का झूठ बोल रहा था।

Posted By: Inextlive