छात्र राजनीति को लेकर भिड़े, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ALLAHABAD: ईसीसी में छात्र राजनीति को लेकर शनिवार शाम कुछ युवकों ने एक छात्र पर हमला कर उसे लोहे की रॉड और डंडों से पीटकर जख्मी कर दिया। सिर मे चोट लगने के कारण छात्र बेहोश हो गया। घटना के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। घटना के बाद पीडि़त छात्र ने ईसीसी के पूर्व छात्र नेता संग्राम सिंह, कपिल त्रिपाठी, मिथिलेश यादव, शुभम सिंह और दिलीप सिंह के खिलाफ मुट्ठीगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीजी की कर रहा है पढ़ाई

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जिले के कामसाबाद का रहने वाला दिनेश सिंह का बेटा अखंड प्रताप सिंह मुट्ठीगंज में किराए का कमरा लेकर रहता है। वह ईसीसी से परास्नातक की पढ़ाई कर रहा है। छात्र का आरोप है कि शुक्रवार को उसका कॉलेज के छात्र दिलीप सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। शनिवार शाम वह अग्रवाल चौराहा के पास चाय पी रहा था। तभी उस पर कुछ युवकों ने लोहे की राड से हमला कर दिया। जिसके बाद वह जमीन पर गिरा पड़ा। घटना से चौराहे पर अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंचती इससे पहले ही हमलावर भाग चुके थे।

दोनों पक्षों में राजनीति में वर्चस्व को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई। रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है।

भगवती सिंह, इंस्पेक्टर मुट्ठीगंज

मॉडल शॉप में युवक को पीटा

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक मॉडल शॉप में शराब को लेकर कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान नशे की हालत में कुछ लोगों ने सोहन लाल नामक शख्स पर हमला कर दिया और उसे पीटकर जख्मी कर दिया। हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत निवासी बसंत लाल के बेटे ने सिविल लाइंस थाने में सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस अरूण त्यागी ने बताया कि शराब को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े थे। जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive