PATNA : पटना की सड़कों पर बुधवार को स्टूडेंट़स अपनी मांग को लेकर दिनभर पुलिस से जुझते रहे। छात्रों का कोई गुट एग्जाम में धांधली तो कोई लेटलतीफी को लेकर प्रदर्शन किया। जब पुलिस ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो छात्र उग्र हो गए और जमकर तोड़फोड़ की। छात्रों ने जेई की रिजल्ट में गड़बडी को लेकर पीडि़त कैंडिडेट्स ने विद्युत भवन में जमकर प्रदर्शन किया। वहीं, राजभवन मार्च के दौरान कारगिल चौक से जेपी गोलंबर तक छात्र संगठन आइसा के नेतृत्व में छात्र कोतवाली थाना तक पहुंच गए।

पत्थर-पेट्रोल लेकर घुसे छात्र

विद्युत विभाग के जेई परीक्षा में फेल में हुए काफी आक्रामक दिखे। विद्युत भवन कैंपस में पहुंचे उग्र छात्र फूल के गमले फेंकने लगे और तोड़फोड़ किया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को फोनकर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठी चार्ज कर छात्रों को खदेड़ा। बताया जा रहा है कि छात्रों के हाथ में पत्थर और पेट्रोल था। पुलिस ने आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में लिया है।

रिजल्ट में देरी पर थे नाराज

मगध यूनिवर्सिटी के पार्ट थर्ड की परीक्षा का रिजल्ट अब तक नहीं आया है। देरी की भी हद हो गई है। इस बात से आक्रोशित छात्रों ने गांधी मैदान से डाकबंगला तक विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों का नेतृत्व कर रहे आकाश कश्यप ने बताया कि प्रदर्शन कर रहे छात्र जैसे ही डाकबंगला चौक से आगे बढ़े उनके उपर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसायी और 13 छात्रों को कोतवाली थाना में बंद कर दिया। वहीं, 64वीं बीपीएससी की पीटी की परीक्षा में गड़गड़ी को लेकर बीपीएससी के ऑफिस के सामने प्रदर्शन हुआ।

Posted By: Inextlive