- ग्रीन कॉरीडोर में कार रोकने पर भड़का दारोगा, कानपुर साइबर क्राइम सेल में है तैनात

- दारोगा का आरोप, टीएसआई और ट्रैफिक सिपाहियों ने मिलकर पीटा, दोनों पक्षों की एफआईआर दर्ज

ग्रीन कॉरीडोर में कार रोकने पर भड़का दारोगा, कानपुर साइबर क्राइम सेल में है तैनात

- दारोगा का आरोप, टीएसआई और ट्रैफिक सिपाहियों ने मिलकर पीटा, दोनों पक्षों की एफआईआर दर्ज

LUCKNOWlucknow@inext.co.in

LUCKNOW: केजीएमयू से एयरपोर्ट तक लीवर ले जाने के लिये बनाए गए ग्रीन कॉरीडोर में घुसने की कोशिश कर रहे एक दारोगा की टीएसआई व अन्य ट्रैफिककर्मियों से भिड़ंत हो गई। इस दौरान दारोगा ने टीएसआई पर अपनी सर्विस रिवॉल्वर तान दी। मौके पर पहुंची गौतमपल्ली पुलिस दोनो पक्षों को थाने ले गई। जहां दारोगा ने आरोप लगाया कि ट्रैफिककर्मियों ने उसकी पिटाई की तब उसने रिवॉल्वर निकाली। फिलवक्त पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जबरन घुसने की कोशिश

गुरुवार को केजीएमयू से एयरपोर्ट तक लीवर ले जाने के लिये ग्रीन कॉरीडोर बनाया गया था। इसी बीच करीब क्क् बजे कानपुर स्थित साइबर क्राइम सेल में तैनात दारोगा शिव प्रसाद दुबे अपनी कार से लालबत्ती चौराहे पर आ पहुंचे। उन्हें जवाहर भवन जाना था। ट्रैफिक रुका देख वे कार को रॉन्ग साइड से ड्राइव करते हुए ग्रीन कॉरीडोर में घुसने की कोशिश करने लगे। उन्हें आता देख टीएसआई कृष्ण मुरारी ने उन्हें रोक लिया। दारोगा शिव प्रसाद का आरोप है कि परिचय देने पर कृष्ण मुरारी भड़क गए और कार से उन्हें बाहर खींचने लगे।

कार से उतारकर पीटने का आरोप

इसी बीच ट्रैफिक सिपाही पंचम व दीपू वहां पहुंच गए और उन्हें कार से बाहर खींचकर पिटाई शुरू कर दी। जिससे उनके चेहरे पर चोट आ गई। वहीं, टीएसआई कृष्णमुरारी ने बताया कि रोके जाने पर दारोगा शिव प्रसाद भड़क उठे और रिवॉल्वर तानते हुए उन्हें गोली मारने की धमकी दी। हंगामे के बाद पुलिस दोनों पक्षों को गौतमपल्ली थाने ले आई। जहां शिव प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने कृष्ण मुरारी, पंचम व दीपू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जबकि, कृष्णमुरारी की तहरीर पर शिव प्रसाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Posted By: Inextlive