18 साल की होते ही शाहरुख ने बेटी सुहाना को इस काम की दे दी आजादी

2018-05-23T01:40:31+05:30

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने मंगलवार को अपना 18वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर पिता शाहरुख खान और गौरी खान ने उन्हें उनके जीवन से जुडे़ खास तोहफे दिए हैं। जानें मातापिता की तरफ से सुहाना को मिलने वाला ये खास तोहफा क्या है।

शाहरुख खान ने दी इस बात की आजादी
कानपुर। शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना के 18वें बर्थ डे पर उसे आजादी का तोहफा दिया है। शाहरुख खान एक जिम्मेदार पिता की तरह अपने तीनों बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। शाहरुख सबसे ज्यादा बेटी सुहाना के लिए चिंतित रहते हैं। शाहरुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी सुहाना की उड़ते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में शाहरुख ने कैप्शन लिखा 'हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम भी उड़ने के लिए ही पैदा हुई हो... और अब तुम कानूनी तौर पर आजाद हो, तुम 16 साल की उम्र से जो भी करना चाहती थी अब कर सकती हो... लव यू'। शाहरुख की इस पोस्ट पर फैंस ने उनके फैसले की सराहना की और सुहाना को बर्थ डे की शुभकामनाएं भी दीं।

Like all daughters, I knew you were always meant for flying...and now u can also legally do what u have been doing since u were 16...!! Love u.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on May 22, 2018 at 1:47pm PDT


गौरी ने भी की इंस्टाग्राम पोस्ट
बेटी सुहाना के 18वें जन्मदिन पर सिर्फ पिता शाहरुख ने ही नहीं बल्कि मां गौरी खान ने बेटी के लिए एक खास इंस्टाग्राम पोस्ट की। पिता शाहरुख खान ने अपनी पोस्ट के जरिए बेटी को खुल कर कुछ भी करने की आजादी दी तो वहीं गौरी खान ने बेटी के क्लोजअप की एक तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर में गौरी ने कैप्शन लिखा 'गियरिंग अप फॉर अ बर्थ डे बैश'। इस तस्वीर में सुहाना काफी स्टनिंग लगीं। सुहाना उड़ते बालों और फ्रंट डिस्ट्रेस्ड टॉप में काफी खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि गौरी खान ने बेटी सुहाना के पहले मैगजीन कवर फोटो शूट की बात कही थी। फिलहाल अब सुहाना अपनी किसी मैगजीन के कवर फोटो में नजर तो नहीं आई हैं।

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on May 21, 2018 at 5:12am PDT


शाहरुख-गौरी ने सुहाना संग ली तस्वीरें
शाहरुख खान और गौरी खान अक्सर बेटी सुहाना के संग इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट किया करते हैं। इन फोटोज को देख फैंस को शाहरुख और उनकी बेटी की बीच की बेहतरीन बॉन्डिंग का पता चलता है। हाल ही में गौरी खान ने शाहरुख खान और बेटी सुहाना की एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर आईपीएल मैच के दौरान की है। इस तस्वीर में बाप-बेटी की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। इस तस्वीर में पिता और बेटी की बॉन्डिंग को लेकर फैंस ने कई सारे कंमेंट भी किए हैं। फिलहाल आप देखें सुहाना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें।

#Repost @iamsrk with @repostapp ・・・ The worst thing about being a father is that u r always taking the pics, not in them. Edits save the day...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Dec 16, 2017 at 9:33am PST

Holidays as they say should really be given a speeding ticket...hate dropping my kids to the airport....when holidays end...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Jan 8, 2018 at 1:08am PST

KKR ❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Apr 10, 2018 at 2:23am PDT


सुहाना के 18वें जन्मदिन पर मां गौरी खान ने दिया तोहफा, पोस्ट की बेटी की स्टनिंग तस्वीर
इतने अमीर हैं बॉलीवुड एक्‍टर व आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.