करीब दो माह से बहन के यहां ही रह रही थी पत्‍‌नी

PRAYAGRAJ: दिल्ली से परिवार के बीच महीनों बाद होली मनाने आया था. पता चला पत्‍‌नी बहन के घर है. उसे बुलाने साढू के घर पहुंचा. साढ़ू के घर पर पत्‍‌नी से झड़प हो गई. इसके बाद वहीं रात में रस्सी के सहारे छत की रेलिंग से फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया. सुबह लटकते शव को देख हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना थरवई थाना क्षेत्र की है.

जून में हुई थी शादी

बहरिया थाना क्षेत्र के बनवारी का पूरा निवासी राज कुमार उर्फ राजू पुत्र मसुरियादीन की शादी निशा से हुई थी. जून में शादी के बाद राजू कमाने के लिए दिल्ली चला गया. पति के दिल्ली जाने के कुछ दिन बाद निशा अपनी बहन ऊषा पत्‍‌नी अरविंद कुमार निवासी नारायणपुर थाना थरवई के यहां चली गई. राजू करीब तीन दिन पहले दिल्ली से होली मनाने घर आया था. घर पर पता चला कि पत्‍‌नी दो माह से जीजा के यहां है. वह पत्‍‌नी को बुलाने साढ़ू के घर गया. वहां उसका पत्‍‌नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों के बीच हुई झड़प से राजू इस कदर व्यथित हुआ कि मौत को गले लगाने का मन बना बैठा. मंगलवार रात वह रस्सी के सहारे छत की रेलिंग से फांसी लगा कर लटक गया. पुलिस ने उसके परिजनों को जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि उसके साढ़ू ने लिखित रूप से दिया है कि पत्‍‌नी से विवाद के बाद उसने फांसी लगा ली.

यहां भी कलह बन गई काल

PRAYAGRAJ: फोन पर पति से विवाद के बाद महिला ने मायके में फांसी लगा ली. दोनों के बीच चल रहे झगड़े के कारण वह दो माह से मायके में थी.

माण्डा के भड़ार गांव की हीरावती की शादी करछना एरिया स्थित धरी गांव के बछराज से हुई थी. बताते हैं कि इधर कुछ माह से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. इस वजह से हीरावती दो महीने से मायके में ही थी. पति बाहर कमाने गया हुआ था. होली पर लौटा तो किसी बात को लेकर दोनों के बीच तल्ख बहस हुई. इसके बाद हीरावती ने दुपट्टे से फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Posted By: Vijay Pandey