मसूरी में टैक्सी ड्राइवर का काम करने वाले नेपाल के मूल निवासी युवक ने फंदे से लटककर किया सुसाइड

देर रात प्रेमिका के साथ फोन पर हुई थी बहस

देहरादून,

मसूरी में टैक्सी ड्राइवर का काम करने वाले एक युवक ने फोन पर गर्लफ्रेंड के साथ हुई मामूली बहस के बाद पंखे के कुंडे से लटककर सुसाइड कर लिया। युवक मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। वह अपनी प्रेमिका से जल्द ही शादी करने वाला था।

टैक्सी ड्राइवर था युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह 11.15 बजे कोतवाली मसूरी को सूचना मिली कि मित्तल भवन हैप्पीवेली में एक व्यक्ति ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे के बाहर मृतक के परिजन और आस-पड़ोस के लोग मौजूद थे। कमरे के दरवाजा खुले थे जो नीचे की तरफ से टूटा हुआ था। पड़ोसियों ने बताया कि जब दरवाजा नहीं खुला तो नीचे से तोड़ कर दरवाजा खोला। युवक रस्सी से लटका मिला। मृतक की पहचान सुरेश थापा हाल निवासी हेप्पी वेली मसूरी उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई है, जो मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। ओर कई साल से मसूरी में टैक्सी चलाने का कार्य करता था।

रात 2.30 बजे हुई थी बात

मसूरी थाना इंचार्ज भावना कैंथोला ने बताया कि सुरेश थापा की प्रेमिका किरण निवासी केमलबेक से अक्सर फोन पर लम्बी बातचीत होती थी। दोनों के परिजनों को इस रिश्ते के बारे में पता था और जल्द ही दोनों शादी करने का प्लान कर चुके थे। शनिवार देर रात जब सुरेश थापा ने किरण को फोन किया तो किरण ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद सुरेश लगातार किरण को फोन करता रहा, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। बाद में उसने फोन उठाया तो दोनों की बहस हो गई। यह सिलसिला करीब ढाई बजे रात तक चला। ढाई बजे जब किरण ने सुरेश को फोन किया तो सुरेश ने फोन उठाना बंद कर दिया। सुबह तक किरण फोन करती रही, लेकिन सुरेश ने रिप्लाई नहीं किया। सुबह 10 बजे करीब किरण सुरेश के कमरे में गयी, लेकिन कमरा अंदर से बंद मिला। इसके बाद आस-पास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर कुंडी खोली। जहां सुरेश पंखे के कुंडे से लटका हुआ था।

Posted By: Inextlive